<

6,4,1,4,1,6…शेफाली-लैनिंग ने 1 ही ओवर में कूट डाले 20 से ज्यादा रन, बैटिंग का VIDEO वायरल

RCBW vs DCW: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) का दूसरा गेम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCBW) और दिल्ली कैपिटल्स (DCW) के बीच है। आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

दिल्ली की कप्तान मैग लैनिंग (72) और 84 वर्षीय शेफाली वर्मा दोनों ने कैपिटल्स की गेंदबाज आशा शोबना के ओवर में रन बटोरे। उनकी पारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

दूसरा महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। मेग लैनिंग ने 43 गेंदों में कुल 72 रनों की पारी खेली, जो बेहद प्रभावशाली थी।

शैफाली वर्मा और शेफानी दोनों ने 45 गेंदों में 84 रन बनाए और इससे उन्हें पहले विकेट के लिए मिलकर 162 रन बनाने में मदद मिली।दिल्ली कैपिटल्स की खिलाड़ी आशा शोभना ने पारी के अपने पहले ओवर में सिर्फ 7 रन खर्च किए, लेकिन तभी टीम के दोनों खिलाड़ी दूसरे ओवर में ऊपर चढ़ गए.

शेफाली और लैनिंग खेल में इतने मशगूल थे कि जब शोभना ने एक ओवर फेंका तो उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया। इससे अन्य खिलाड़ियों ने फायदा उठाया और उससे 22 रन लूट लिए। उस ओवर में छक्के, चौके और सिंगल की बारिश हुई थी.

error: Content is protected !!