<

कुर्सी जाने के बाद रमीज राजा ने उगला जहर, बोले- पाकिस्तास से हार हजम नहीं हुआ, टीम इंडिया को बदलना पड़ा कप्तान

बीते पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में मची हड़कंप बीच पीसीबी के पूर्व चीफ रमीज राजा लगातार तरह-तरह के प्रतिक्रिया देते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर भारतीय टीम मैनेजमेंट और भारतीय फैंस को भी पसंद नहीं आएगा।

आपको बता दें कि पीसीबी के अध्यक्ष पद से बर्खास्त किय जाने के बाद रमीज राजा ने टीम इंडिया को लेकर बड़ी बात कही है कि पाकिस्तान से करारी हार के बाद टीम इंडिया तसल्ली नहीं हुआ है आखिर अंत उन्हें इस वज़ह से कप्तान और चीफ सेलेक्टर को बदलना पड़ा।

सुनो टीवी के माध्यम से बात करते हुए रमीज राजा ने कहा “हमने व्हाइट गेंद और लाल गेंद क्रिकेट में भारत से अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने एशिया कप का फाइनल भी खेले, भारत तो वहां तक पहुच ही नहीं पाया । भारत बिलियन डॉलक इकोनॉमी है और फिर भी हमसे पीछे रह गई । टीम मैनेजमेंट में हडकंप मची जिस वज़ह उन्हें अपने चीफ सेलेक्टर और सेलेक्शन कमेटी को हटाना पड़ा , कप्तान भी बदल दिए क्योंकि उन्हें पाकिस्तास से हार हजम नहीं हुआ है कि पाकिस्तान उनसे कई गुना आगे निकल गया।”

राजा ने आगे कहा “मैंने टीम को युनाईट रखने के लिए अपना अच्छा देने प्रयास की। मैंने बाबर आजम को सशक्त किया । क्रिकेट उन सभी खेलों में से एक है उस खेल कप्तान होना बड़ा मायने रखता है। अगर उसका कप्तान पावरफुल है वाकिफ है रिजल्ट अच्छा आएगा और हमने रिजल्ट को दिया है ।

दरसल आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ अपने ही घर सिरीज हार जाने बाद तब से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चारो तरफ खूब आलोचना हुई थी। उसके बाद रमीज राजा को पीसीबी के अध्यक्ष पद की कुर्सी भी गंवानी पड़ी थी और अब उनकी जगह नजम सेठी को यह जिम्मेदारी दी गई है । और तब से लगातार रमीज अपने बोर्ड और टीम इंडिया को लेकर तरह-तरह के की बाते कह रहे हैं।

पको बता दें कि भारत को टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली करारी हार के बाद बीसीआइ ने एक्शन लेते हुए चेतन शर्मा के नेतृत्व वाली चयन समीति बर्खास्त कर दिया था। यहां तक टीम मैनेजमेंट स्प्लिट कैप्टेंसी को लेकर भी गंभीर हो गई और जिस वज़ह से अब टी20 में टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौप दी गई है । हालांकि, अभी इस पर अधिकारी तौर पर इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया ह

error: Content is protected !!