<

VIDEO : किंग कोहली का नाम सुनते ही गंभीर को हुई जलन! फैंस ने लगाए कोहली-कोहली के नारे, तो गौतम ने कह दिया अप – शब्द , देखे वीडियो

IPL 2023: IPL 2023 के 43 वें मुकाबले में गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच हुए झगड़े इस वक़्त काफी चर्चा का विषय बन चुका है, यह झगड़ा नवीन उल हक को लेकर विराट कोहली और गंभीर के बीच मैच ख़त्म होने बाद दोनों टीमें हाथ मिलाते समय और स्टेडियम में मौजूद हजारों दर्शको और फैंस बीच ये घमसान झगडे देखने को मिला।

अमित मिश्रा और के एल राहुल ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के झगडे को शांत कराया, इस घटना के बाद विराट और गंभीर अपनी अपनी राय रख रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस गौतम गंभीर को जमकर मजा ले रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

गंभीर के सामने कोहली कोहली के नारे

गौतम गंभीर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और बड़े क्रिकेटर रहे हैं उन्होंने भारत को 2007 और 2011 में जो विश्व कप जिताने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है लेकिन इस बात को उन्हें मानना होगा कि मौजूद समय में विराट कोहली से बड़ा क्रिकेटर है, उनको चाहने वाले करोड़ों लोग है.

किंग कोहली की इसी लोकप्रियता कारण से उनसे विवाद के बाद सोशल मीडिया पर गंभीर को आलोचना से काफी समस्या झेलनी पड़ी है. वायरल हो रहे वीडियो में गौतम गंभीर सीढ़ी से उपर जाते दिखाई देते हैं इतने मे कोहली के फैंस ’ जोर – जोर से कोहली कोहली, के नारे लगाने लगते हैं. गंभीर कुछ सेकेंड के लिय रुकते और उन्हें घूरने लगते हैं और फैंस से कुछ कहते हैं और फिर अंदर चले जाते हैं.।

error: Content is protected !!