<

KKR का कप्तान बनते ही नितीश राणा के सिर चढ़ा घमंड, बोले धोनी, रोहित, कोहली को नहीं करता फॉलो ना करना चाहूँगा

नितीश राणा: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की आगाज 31 मार्च को होने जा रहा है . इस टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जायेगा. टी20 लीग में इस साल हर टीम के कई खिलाड़ी चोटिल होने से काफी समस्या बढ़ गई है और कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के कारण बड़ा झटका लगा है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने नितीश राणा को टीम को टीम का कप्तान बनाया है हाल ही में नितीश धोनी, रोहित को ना फॉलो करने बात कही।

मैं नहीं करूंगा धोनी-रोहित को फॉलो – नितीश राणा

कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर चोट की वजह से आईपीएल के शुरुआती मुकाबले से बाहर हो गये हैं ऐसे में उनकी जगह अनुभवी बल्लेबाज़ नितीश राणा को टीम का कप्तान बनाया गया है. कप्तानी मिलने के बाद नितीश ने अपने पहले ही इंटरव्यू में बड़ी बात कही है.

उन्होने प्रेस कांफ्रेंस के समय नीतीश राणा ने क्रिकेट में धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सफल कप्तानों में से किसे फॉलो करने से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा,

“मैं इनमें से किसी के राह पर नहीं चलूंगा हूं और ना ही किसी को फाॅलो करूंगा . मैं अपने हिसाब से कप्तानी करूंगा, मुझे पता है कि अगर किसी के राह पर चलूंगा तो मैं खुद पीछे हो जाऊँगा, इसलिए मैं इस साल अपने तरीके से कप्तानी करूंगा.”

दिल्ली टीम की कर चुके है कप्तानी

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर की जगह नितीश राणा को टीम का कप्तानी सौपी गई है. इस साल खेली गयी विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली टीम की कप्तानी भी की थी . टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और पॉइंट्स टेबल में टीम पांचवें पायदान पर थे . ऐसे में नितीश राणा से इस साल कोलकाता के लिए अच्छे कप्तान होना काफी जरूरी नज़र आता है.

आप को बता दें पिछले 3 सीजन से नीतीश राणा कोलकाता नाईट राइडर्स के चौथे कप्तान बने हैं. वहीं नितीश से पहले दिनेश कार्तिक, श्रेयस अय्यर और इयोन मोर्गन केकेआर टीम के कप्तान थे अब राणा को इस साल आईपीएल2023 में कप्तानी सौपी गई है.

error: Content is protected !!