<

अश्विन ने दी मांकडिंग की धमकी, तो अजिंक्य रहाणे ने कुछ इस अंदाज में दिया करारा जवाब, बताया कौन है असली बाप, वायरल हुआ VIDEO

R ashwin:आईपीएल 2023 का 17वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बेहद दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला इस मैच में राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए और जोस बटलर की शानदार अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 175 रन बनाए जिसके जवाब में चेन्नई की टीम ने अच्छी शुरुआत की थी, जैसे दूसरी मे अश्विन गेंदबाजी करने के लिए आए स्ट्राइक पर मौजूद रहाणे के बीच में बहुत ही मजेदार टक्कर हुई ।

अश्विन और रहाणे के बीच मैदान में हुई नोकझोंक

आपको बता दें कि, जब रविचंद्रन अश्विन दूसरी पारी में गेंदबाजी करने के लिए आए तब एक बेहद दिलचस्प मुकाबला उनके और रहाणे के बीच में देखने को मिला जिसे देखकर सभी दर्शक खुश हो गये । दरअसल आश्विन (R ashwin) पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए और दूसरी गेंद पर जैसे ही वह गेंद फेंक वाले थे तभी रहाणे आगे बढ़ कर उन्हें खेलना चाहते थे तब अश्विन ने आखिरी मौके पर गेंद नहीं फेंकी, इस वीडियो में अश्विन की इस हरकत के बाद रहाणे ने अगली ही गेंद पर ऐसा क्या किया जिससे अश्विन बेहद खुश नजर आये ।

अश्विन के रुकने के बाद अगले ही गेंद पर रहाणे ने की ऐसी हरकत

दर-असल अश्विन और रहाणे के बीच में लगातार नोकझोंक दिखाई दे रही थी क्योंकि दूसरी गेंद पर अजिंक्य रहाणे को क्रिच से बाहर निकलते हुए देखकर रविचंद्रन अश्विन (R ashwin) ने गेंद को नहीं फेंकी थी जिसे ही अश्विन अगली गेंद फेंकते ही रहाणे ने विकेट से हटने का फैसला कर लिया जिसके बाद इन दोनों के बीच में काफी नोकझोंक होती हुई दिखाई दी थी।

इस ओवर के बाद दसवें ओवर हुई घटना अश्विन ने तीसरी गेंद पर रहाणे को क्लीन बोल्ड और रहाणे ने सिर्फ 19 गेंदों में शानदार 31 रन बनाए थे।

यहां देखें वीडियो

error: Content is protected !!