<

“इससे अच्छा तो पंत एक टांग पर खेल लेगा”, 144 रन पर ढेर हुई दिल्ली कैपिटल्स, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

SRH vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 नामक क्रिकेट खेल में, सनराइजर्स हैदराबाद नामक एक टीम दिल्ली की राजधानियों नामक एक अन्य टीम के खिलाफ खेली। यह खेल हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम नामक एक विशेष क्रिकेट मैदान में खेला गया था। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने फैसला किया कि उनकी टीम पहले जाएगी और अंक हासिल करने की कोशिश करेगी। हालांकि, यह फैसला उनके लिए अच्छा नहीं रहा।

टीम ने एक ऐसा खेल खेला जिसमें उन्हें एक गेंद को हिट करना था और अंक हासिल करना था। गेंद को हिट करने के 9 मौके गंवाने से पहले वे पहले गए और केवल 145 अंक बनाए। इंटरनेट पर लोग उनके खेलने के तरीके से खुश नहीं थे, लेकिन अक्षर पटेल नाम के एक खिलाड़ी ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और लोग उससे खुश थे।

दिल्ली कैपिटल्स ने खड़ा किया 144 रन का स्कोर

दिल्ली की राजधानियों की टीम ने एक ऐसा खेल खेला जिसमें उन्हें एक गेंद को मारना था और अंक हासिल करना था। लेकिन उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और किसी भी खिलाड़ी को 34 से ज्यादा अंक नहीं मिले। वे 20 मोड़ खेलने के बाद 145 अंकों के कुल स्कोर के साथ समाप्त हुए। कुछ खिलाड़ियों को केवल एक अंक मिला, लेकिन कुछ ने बेहतर प्रदर्शन किया और दस से अधिक अंक प्राप्त किए। अक्षर और मनीष ने एक खेल में सर्वाधिक रन बनाए, प्रत्येक ने 34 रन बनाए। टीम को पसंद करने वाले लोग पागल थे क्योंकि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन प्रशंसकों ने अक्षर और मनीष के लिए तालियां बजाईं।

SRH vs DC: दिल्ली का खराब प्रदर्शन देख फैंस का फूटा गुस्सा

error: Content is protected !!