<

मैच शुरू होने पहले आकाश अंबानी से की बातचीत , फिर पहले ही ओवर में पवेलियन लौटे विराट कोहली , तो लगे फिक्सिंग के गम्भीर आरोप

Virat Kohli: आईपीएल 2023 का 54वां मैच कल मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले के स्टार्ट होने से पहले मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी को विराट कोहली से कुछ बातचीत करते हुए नजर और दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत करते हुए दिखाई दिये। .

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी RCB की पारी का आगाज करने आए विराट कोहली ने एक तगड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना खो बैठे . जिसके बाद वह आकाश अम्बानी से मुलाकात करने चले गये वहीं कुछ लोग ये कायस लगा रहे हैं कि आकाश के कहने पर ही विराट ने मुंबई के खिलाफ अपना विकेट गंवा बैठे है . इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आकाश अंबानी ने विराट कोहली से की मुलाकात

बता दे कि, विराट कोहली इस सीजन में किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं . इससे पहले लखनऊ के खिलाफ खेले गए मैच में गंभीर और विराट के बीच काफी बहस हुआ था आप सबको मालूम है. इस घटना के बाद विराट कोहल का एक वीडियो सोशल मीडिया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जिसमें वह आउट होने के कुछ ही मिनटो बाद वे पहले आकाश अंबानी से मुलाकात करने के लिए चले गये और काफी देर तक बातचीत करते नजर आये वहीं इनके मुलकाल के बाद सोशल मीडिया पर अनुमान लगा रहे हैं उन्होंने जानपूछकर ऐसा शाॅट खेला और अपना विकेट गंवा दिया, फैंस सोशल मीडिया कह रहे हैं कि आकाश अंबानी के कहने पर विराट ने अपना विकेट गंवा दिया था. हालांकि फैंस की ये बातें सही रूप से कंफर्म नहीं माना जा सकता है.

इस तरह से आउट हुए विराट कोहली

बता दे कि, रोहित शर्मा ने पारी का आगाज करने विराट कोहली के सामने लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज बेहरनडॉर्फ़ को लगाया. विराट को लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज के सामने रन बनाने काफी कठिनाई होती है. इसी वज़ह से विराट ने के पहले ओवर की पांचवी गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना बहुमुल्य विकेट खो दिये।

error: Content is protected !!