<

“दिल हो तो महेंद्र सिंह धोनी जैसा”, रांची में इंडिया टीम का किया ग्रैंड वेलकम,सभी खिलाड़ी को घर पर कराया डिनर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 27 जनवरी को रांची में टी20 मैच होने जा रहा है. भारत की टीम इस मैच को लेकर काफी उत्साहित है और वो 25 जनवरी को रातों-रात रांची पहुंच गई है.

टीम को रांची के रेडिसन ब्लू होटल में ठहराया गया है, और उनके आने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने एक पार्टी रखी। कहा जा रहा है कि ये डिनर कुछ खास बातचीत के लिए था.

हमें जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक टीम इंडिया बुधवार रात 9 बजे धोनी के आवास पर पहुंची. इसके बाद धोनी ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया और सभी के पसंदीदा खाने के अनुसार खाने का इंतजाम किया.

सूत्रों के मुताबिक धोनी ने टीम को अपने घरेलू मैदान के बारे में बताया और उन्हें टिप्स भी दिए. वह जेएससीए की पिच से भलीभांति परिचित हैं और आखिरी बार भारतीय टीम भी अक्टूबर में वहां थी। उस वक्त उन्होंने पूरी टीम को पार्टी दी थी।

सूत्रों की मानें तो धोनी ने टीम इंडिया को अपने होम ग्राउंड के बारे में बताया और कई सारे टिप्स भी दिए। धोनी जेएससीए की पिच से बखूबी परिचित हैं।

इसी तरह पिछली बार भी अक्टूबर महीने में जब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ मैच खेलने रांची के पिच पर पहुंची थी। उस वक्त भी टीम इंडिया ने पूरी टीम को पार्टी देकर काफी सारे टिप्स दिए थे।


26 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमें जेएससीए स्टेडियम में अभ्यास करेंगी। इसके अलावा दोनों टीमों के खिलाड़ी, कोच और स्टाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। जो कोई भी टीम से प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहता है।

न्यूजीलैंड की टीम दोपहर 1 से 4 बजे तक अभ्यास करेगी, जिसके बाद टीम इंडिया शाम 5 बजे के बाद स्टेडियम में अभ्यास करने पहुंचेगी.

error: Content is protected !!