<

IND vs SL: “मुझे भी सूर्या के….. खिलाफ गेंदबाजी करने में… डर… लगेगा, सिरीज जीत के बाद बोले हार्दिक पांड्या….

सूर्यकुमार यादव : टीम इंडिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से पूरी दुनिया उनकी दिवानी हुई है श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचो की T20I सिरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंकाई बल्लेबाजो के पांव क्रीज पर नहीं जमने दिया। बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को 137 रन पर पूरी टीम को समेट दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 228 रन बनाए । सूर्या ने नाबाद 112 रन की तूफानी पारी खेली

पिछले मुकाबले में नो बॉल की ढेर लगाने के बाद शनिवार को टीम इंडिया ने सिर्फ एक नो बॉल डाली । युवा भारतीय टीम के खिलाड़ियों का नए साल में बेह्तरीन शुरुआत की। अगर देखा जाए तो लगभग सभी भारतीय गेंदबाजो को विकेट चटकाए है , बस एक ओवर फेंकने वाले युवा गेंदबाज शिवम मावी को एक भी विकेट नहीं मिली । कुल मिलाकर भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।

सीरीज जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा,,

मुझे ऐसा लगता है कि सूर्या गेंदबाजों के साथ कुछ ऐसा करते हैं कि जिसे देखकर लगता लगता है कि बल्लेबाजी करना काफी आसान है। वह टीम में लगातार सबको सरप्राइज कर रहे हैं। वों बल्ले से कुछ ऐसे शॉट्स मारते हैं जिसे देखकर गेंदबाज भी कंफ्यूज हो जाता है कि गेंद फेंके तो कहा फेंके. जिससे मुझे भी उनके खिलाफ गेंदबाजी डर लगेगा।”

राहुल त्रिपाठी की तारीफ करते हुए हार्दिक ने कहा,,

राहुल त्रिपाठी ने भी आज जिस तरह बल्लेबाज़ी करी है और जब गेंद स्विंग भी कर रही है तो वह बेह्तरीन शॉट लगा सकते हैं। अक्षर पिछले दो मुकाबले में और आज जिस तरह से खेल रहे हैं, उससे यह लगता है कि टीम के लिए वह बहुत बड़े मैच विनर खिलाड़ी है। वह आगे चल कर टीम के लिए काफी कुछ अच्छा करेंगे। एक टीम के कप्तान के तौर पर मैं चाहता हूं कि मैं अपने सभी खिलाड़ियों को खेलने का मौका दु । उन्हें भरोसा देता रहूं।”

गौरतलब हो भारत ने श्रीलंका को 91 रन से रौंद कर तीन मैचों T-20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम की । भारत ने लगातार 25वीं बार अपने घर में श्रीलंका के विरुद्ध सीरीज जीती है। श्रीलंका और भारत के बीच कुल 29 टी20I मुकाबले खेले गए। जिसमें भारत ने 19 मुकाबले जीते है । भारत अपने घर में श्रीलंका के विरुद्ध आज तक कोई सीरीज नहीं हारा है।

error: Content is protected !!