<

स्कूल में हुआ प्यार, ऐसे कपड़ों में पहुंच गए शादी करने, दिलचस्प है रहाणे और राधिका की लव स्टोरी

अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर की लव स्टोरी बेहद क्यूट है. दोनों एक ही स्कूल में थे. दोनों के घर भी पास-पास थे. स्कूल के दिनों में ही इनकी लव स्टोरी शुरू हो चुकी थी.दोनों अपने-अपने परिवार से छुपकर एक-दूसरे को डेट किया करते थे. हालांकि बाद में जब परिवारों को इस रिश्ते की भनक लगी तो भी ज्यादा परेशानी नहीं हुई. दोनों के परिवारों ने एक-दूसरे को अपना लिया.

अजिंक्य रहाणे का परिवार चाहता था कि वह पहले अपने क्रिकेट के सपने को पूरा करें और फिर शादी की जिम्मेदारी उठाएं. रहाणे ने यही किया. टीम इंडिया में एंट्री करने के बाद ही उन्होंने शादी की.अजिंक्य और राधिका ने 26 नवंबर 2014 को महाराष्ट्रीयन अंदाज में ग्रैंड वेडिंग की थी. इसमें कई खिलाड़ी, सेलिब्रिटी और बीसीसीआई के सदस्य शामिल हुए थे.

अजिक्य रहाणे की शादी से एक मजेदार किस्सा भी जुड़ा हुआ है. शादी में वह दूल्हे के लिबास में नहीं बल्कि एक पीले रंग की टी-शर्ट और जींस पहनकर पहुंच गए थे. उन्हें इस हालत में देखकर सब हैरान थे. पत्नी राधिका भी गुस्सा हो गईं थीं. इस इंटरव्यू में रहाणे ने इस किस्से का जिक्र करते हुए बताया था कि उन्हें शादी के कपड़े खरीदने का समय नहीं मिला था.

राधिका बेहद ही सिंपल लाइफ जीने में विश्वास रखती हैं. वह ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं. इसके अलावा, राधिका पार्टीज और इवेंट्स में भी कम नजर आती हैं.शादी के 5 साल बाद अजिंक्य और राधिका की जिंदगी में एक नन्ही परी आई.

अक्टूबर 2019 में आर्या का जन्म हुआ. सोशल मीडिया पर अजिंक्य और राधिका के साथ हमेशा आर्या नजर आती हैं.

error: Content is protected !!