<

टीम इंडिया को सीरीज हराने के बाद भारत में ही रुके हैं मिचेल स्टार्क, WPL में खेल रही पत्नी को दिया खास गिफ्ट

Mitchell Starc: ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर-बल्लेबाज एलिसा हीली (Alyssa Healy) इस वक़्त भारत में महिला प्रीमियम लीग खेल रही हैं। वह महिला प्रीमियर लीग में यूपी वॉरियर्स टीम की कप्तानी कर रही हैं। 24 मार्च को हीली अपना 33वां जन्मदिन यूपी की टीम के साथ जश्न मनाया हैं। इस कड़ी उन्हें विश करने के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने भी मौके पर सेलिब्रेट किया । वह उनके जन्मदिन को विश करने के लिए यूपी वॉरियर्स के कैंप पर पहुंच गए ।

Alyssa Healy को बर्थडे विश करने के लिए यूपी वॉरियर्स कैंप पहुंचे Mitchell Starc

आपको बता दें कि एलिसा हीली ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपना बर्थडे महिला प्रीमियर लीग 2023 की टीम यूपी वॉरियर्स के साथ मनाया। सभी खिलाड़ियों ने उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी। साथ ही उन्होंने सभी मौजूदगी में केक भी काटा।

इस कड़ी में उनके जन्मदिन को बेहद खास बनाने के लिए उनके पति ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने भी विश किया । पत्नी को खास गिफ्ट देने के लिए वों सीधे महिला क्रिकेट टीम के कैंप पर पहुच गए । यूपी टीम में शामिल लॉरेन बेल (Lauren Bell) ने एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया , जिसमें स्टार्क अपनी पत्नी हीली के चेहरे पर केक लगाते दिखाई दे रहे हैं।

WPL 2023 के प्लेऑफ़ में पहुंची Alyssa Healy की टीम

24 मार्च को यूपी वॉरियर्स को महिला प्रीमियर लीग 2023 के प्लेऑफ मुकाबला खेलना है। और यह. मुकाबला मुंबई इंडियंस टीम से होगा। ये मुकाबला बहुत ही घमासान होने वाला है। क्योंकि जो टीम यह मैच जीत जाएगी तो वो 26 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स से साथ फ़ाइनल मुकाबला खेलेगी । हालाकि अभी तक मुंबई ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिसकी वजह से टीम अंक बोर्ड में टॉप पर विराजमान है। दूसरी ओर यूपी टीम भी पिछले कुछ मैचो में शानदार प्रदर्शन किया है।

error: Content is protected !!