<

रोहित शर्मा की पत्नी का मेहरून कलर साड़ी में दिखा ग्लैमरस अवतार, खूबसूरती देख फैंस हुए इम्प्रेस, देसी लुक में हिटमैन दिखे स्टाइलिश

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे। बीसीसीआई (भारत में क्रिकेट की शासी निकाय) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम की घोषणा की, और रोहित को शामिल नहीं किया गया। बीसीसीआई ने रोहित को बताया कि उन्हें शामिल नहीं करने का कारण यह था कि उनके खेलने से इनकार करने का कोई निजी कारण था। जब रोहित ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में नहीं खेल पाए तो बाद में पता चला कि वे एक पारिवा रिक शादी में गए थे। रोहित की पत्नी रितिका ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वह रोहित, अपने भाई और अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं।

पहली फोटो में ऋतिका ने पर्पल साड़ी पहनी हुई है। उनके साथ पीले रंग के कुर्ता पायजामा में रोहित शर्मा भी नजर आ रहे हैं. फोटो में ऋतिका के भाई समेत उनके माता-पिता भी हैं. इस फोटो में ऋतिका काफी ग्लैमरस लग रही हैं, वहीं हिटमैन ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं.

ऋतिका सजदेह द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर में उनके भाई और भाई फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। भाई के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है और बहुत खुश नजर आ रहे हैं। एक दिन पहले रोहित शर्मा और ऋतिका सजदेह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे थे। ये वीडियो ऋतिका के भाई की शादी का है. उन्होंने साड़ी में एक महिला से शादी की थी और सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

रोहित शर्मा के साले कुणाल सजदेह की शादी में हिटमैन और रितिका सहित उनकी बेटी समायरा ने भी खूब एंज्वॉय किया. रितिका ने एक फोटो समायरा की भी शेयर की है जिसमें वह अपने मामा और मामी के साथ नजर आ रही हैं. (Instagram)

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पहले वनडे में हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया की कप्तानी की थी. मुंबई में खेले गए इस वनडे मैच को भारत ने 5 विकेट से जीता था. सीरीज का दूसरा वनडे मैच रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. दूसरे वनडे में रोहित की टीम में वापसी होगी. रितिका सजदेह के भाई कुणाल इंग्लैंड में डेलॉइट्स स्पोर्ट्स बिजनेस ग्रुप में स्पोर्ट्स एक्टिवटी मैनेजर के तौर पर काम कर रहे हैं. रोहित शर्मा के साले इससे पहले नेक्सस कंसल्टिंग ग्रुप- रोटमैन में भी काम कर चुके हैं.

error: Content is protected !!