<

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने व्हाट्सऐप पर किया था ब्लॉक, एक्ट्रेस का दिल तोड़ने की ये थी बड़ी वजह

आपको बता ही होगा कि इस वक़्त एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी तस्वीरों या फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि क्रिकेटर ऋषभ पंत से सुर्खियों में मे बनी हुई है हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले ही ऋषभ पंत खतरनाक कार दुर्घटना हुआ था जिसके बाद अब उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। पंत अपनी माँ को नए साल को सेलिब्रिटी करने के लिए अपने घर रुड़की के लिए जा रहे थे, तभी उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी।

ऋषभ पंत के लिए पोस्ट शेयर करती हैं उर्वशी रौतेला

ऋषभ पंत की इस एक्सीडेंट की के बाद से उर्वशी बिना नाम लिए कभी भगवान से दुआ मांगने की पोस्ट शेयर करती हैं तो कभी हॉस्पिटल के बाहर की फोटो शेयर करती है । इससे लोगों को बातें करने चांस मिल जाता है। उन्हें अंदाजा लग जाता है कि इशारों ही इशारों में उर्वशी किसके बारे में चर्चा कर रही हैं। इन दोनों के बीच पहले से कनेक्शन के कारण भी लोग अंदाजा लगा लेते हैं।

2018 में आईं थीं डेटिंग की खबर

बता दें आपको 2018 में खबरें सामने आई कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक दूसरे से फोन पर डेट कर रहे हैं। हालांकि उन दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरों उनके ब्रेकअप के बाद आ गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला कि ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर से भी ब्लॉक कर दिया था।

ऋषभ ने किया था टीना को ब्लॉक

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला कि , ऋषभ ने उर्वशी को वॉट्सऐप प़र भी ब्लॉक किया था । उस वक़्त उर्वशी के मैनेजर ने कहा था कि ये एक्ट्रेस और ऋषभ दोनों की सहमति से था और दोनों ने एक दूसरे को पॉपुलर मैसेजिंग ऐप पर ब्लॉक कर दिया। रिपोर्ट्स मे यह भी कहा कि ऋषभ ने उर्वशी को वॉट्सऐप से भी ब्लॉक कर दिया था क्योंकि वह अपने रिश्ते के मामले में ‘और चीजों कों आगे बढ़ाना नहीं चाहते हैं

किसी और के साथ हैं रिलेशनशिप में

उर्वशी के साथ अपने रिश्ते के समाप्त होने के कुछ दिनों बाद, ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा सबके सामने किया था। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ऋषभ ने कैप्शन मे लिखा था, ‘मैं आपको सिर्फ खुश देखना चाहता हूं क्योंकि आप मेरे खुश होने की वजह हैं।’ तो वहीं ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखी थी , “माई मैन, माई सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, द लव ऑफ माय लाइफ।’

error: Content is protected !!