<

VIDEO: जश्न में डूबा ऑस्ट्रेलिया, तो हार का गम नहीं सह पाई अफ्रीकी टीम, बीच मैदान पर फुट-फुटकर रोईं खिलाड़ी

महिला T-20 वर्ल्ड कप 2023 का फ़ाइनल मुकाबला मे ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका महिला टीम (AUSW vs SAW) को 19 रन से मात देकर लगातार छठी बार खिताब जीता। इस मुकाबले में कंगारू टीम ने 6 विकेट खोकर 156 रन बनाए थे । वहीं दक्षिण अफ्रीका ने छह विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना पाई । हालांकि जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ियों ने खूब जश्न मनाया और उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया ने मनाया जश्न, तो साउथ अफ्रीका के खेमे में पसरा मातम

आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आईसीसी टूर्नामेंट में अपना जलवा जारी रखते हुए एक बार फिर महिला टी20 विश्व कप में जीत का परचम लहराया. इस मुकाबले में टीम की हीरो रही सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी, इन्होने 74 रन की शानदार पारी का महत्वपूर्ण योगदान दिया था . वहीं, जीत के बाद कंगारू महिला खिलाड़ियों ने बीच मैदान पर खूब जश्न मनाया . ऑस्ट्रेलिया टीम का जश्न बेहद लाजवाब रहा . मुकाबले की अंतिम गेंद पर मैदान के बाहर में बैठी कंगारू खिलाड़ी तेजी से दौड़ कर आईं और एक-दूसरे को गले लगाना शुरू कर दिया.

वहीं दूसरी तरफ, साउथ अफ्रीका की टीम अपना पहला वर्ल्ड कप फाइनल खेल रही थी. हार के बाद अफ्रीकी टीम की महिला खिलाड़ी मैदान पर ही फुट- फुट कर रोने लगीं.

जब उनकी टीम इस अहम मुकाबले को हार गई तो उन्हें खुद ही विश्वास नहीं हुआ की आखिरी हम मुकाबले को कैसे हार गए । वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऑस्ट्रेलिया की जीत का जमकर जश्न मना रहे थे तो कुछ दक्षिण अफ्रीका की हार का मातम मना रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

error: Content is protected !!