<

VIDEO: धवन ने खुद साथी बल्लेबाज भानुका को किया बुरी तरह घायल, दर्द में कराहते हुए वापस पवेलियन लौटे राजपक्षे, देखिए VIDEO

Bhanuka Rajapaksa: 5 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 8वां मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां इस मुकाबले में पंजाब किंग्स को बहुत बड़ा झटका लगा है दरअसल बात यह है कि पंजाब किंग्स टीम के बेह्तरीन बल्लेबाज भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) गम्भीर चोटिल हो गये है । जिसके चलते उन्हे बीच मैदान से पवेलियन जाना पड़ा । जिसके बाद उनकी जगह जितेश शर्मा बल्लेबाज़ी करने आए। उन्हें ये चोट टीम के कप्तान शिखर धवन के एक शॉट के कारण हुई है ।

रिटायर्ड हर्ट आउट हुए Bhanuka Rajapaksa

5 अप्रैल को आईपीएल 2023 का 8वां मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (RR vs PBK) के बीच खेला जा रहा है इस मुकाबले में मुकाबले में पीबीकेएस को बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम के बेह्तरीन खिलाड़ी भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) बल्लेबाज़ी करते हुए अपने साथी खिलाड़ी की वज़ह से काफी गम्भीर चोटिल हो गये है ।

दरअसल, यह घटाना 11वें ओवर में हुआ था जब गेंदबाजी रविचंद्रन अश्विन करने आये थे । इस ओवर की पहली गेंद उन्होंने शिखर धवन को फेंकी बल्लेबाज़ ने गेंद को हल्के हाथों से खेल दिया , जिससे कोई रन नहीं मिला लेकिन बॉल उनके जोड़ीदार भानुका के दाहिने हाथ के फॉर्मआर्म में जाकर लग गई । जिसके बाद राजपक्षे को मैदान छोड़कर पवेलिय को जाना पड़ा । वह कड़ी में मुक़ाबले रिटायर्ड हर्ट आउट करार दे दिया गया । जब वह पवेलियन की तरफ जा रहे थे तब राजस्थान के स्पिनर युजवेंद्र चहल उन्हें छोड़ने के लिए गये । साथ ही उनसे काफी बातचीत करते नजर आये।

शिखर धवन के शॉट से चोटिल हुए Bhanuka Rajapaksa

error: Content is protected !!