<

VIDEO : लाइव मैच में एमएस धोनी की नकल उतार रहे थे ईशान किशन, ख़राब कीपिंग देख गुस्से से लाल हुए रोहित शर्मा

आईपीएल 2023 16वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC vs MI) के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम, में खेला जा रहा है। जहां इस मुकाबले में एक ऐसी घटना घटित हुआ है जब ईशान किशन (Ishan Kishan) एमएस धोनी (MS Dhoni) की नकल उतारने का प्रयास कर रहे थे, जिसके देखकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्से से आग बबूल हो गये । इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है बता दें कि इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया,

धोनी की नकल उतार रहे थे ईशान किशन

दरअसल, ये घटना 7.4 ओवर में हुआ जब दिल्ली टीम की तरफ से ऋतिक शौक़ीन गेंदबाजी कर रहे थे। और समाने मनीष पांडे थे। पांडे उस शॉट को हवा में मारने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो ऐसा करने में नाकाम रहे । गेंद सीधा विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) के पास गई लेकिन वो इसे पकड़ नहीं पाए और वाइड का चौका दे दिया गया।

ईशान किशन इस गेंद को माही की तरह रोकना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं कर सके , जिसे देखकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्से से आग बबूल हो गये बता दें कि कई बार माही विकेट के पीछे से गेंद को पैर से रोकने का प्रयास करते हैं और ऐसा ही कुछ ईशान किशन ने इस मुकाबले रोकने का प्रयास कर रहे थे । जिसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

एक पैर से भी गेंद को रोकते हैं धोनी

आपको बता ही होगा कि महेंद्र सिंह धोनी ना सिर्फ विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए
बल्कि विकेटकीपिंग में भी मशहूर हैं। कई बार माही विकेट के पीछे से मैच का रुख बदल देते हैं। आईपीएल और इंटरनेशनल मुकाबले में कई बार गेंद को एक पैर से भी रोका है। कुछ ऐसी ही नकल ईशान किशन (Ishan Kishan) इस मुकाबले में उतारने का प्रयास कर रहे थे।

error: Content is protected !!