<

VIDEO: रेणुका का थ्रो जा लगा पाकिस्तानी खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर, दर्द से कराहते हुए लंगड़ाई बल्लेबाज वायरल हुआ वीडियो

भारतीय महिला टी20 विश्व कप 2023 का चौथा मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान (IND W vs PAK W) के बीच खेला जा रहा है। आपको बता दें कि ये मुकाबला न्यूलैंड्स, केप टाउन में खेला जा रहा है। इसी लाइव मुकाबले के दौरान एक अजीब गरीबों वाकया देखने को मिला, जब भारतीय टीम की गेंदबाज रेणुका ठाकुर (Renuka Thakur) ने पाकिस्तानी खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर तेजी से बाॅल फेंक कर मार दी। इस बीच इसका वीडियो सोशल मीडिया बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे हैं।

आपको बता दें कि कि इस मुकाबले (IND W vs PAK W) में पाकिस्तान टीम के कप्तान बिसमाह मारूफ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने करने का निर्णय लिया । बतौर कप्तान हरमनप्रीत कौर और बिसमाह मारूफ मुकाबले को जीतने के लिए आमने – सामने हैं।

रेणुका ने पाकिस्तानी खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर फेंकी गेंद

आपके जानकारी के लिए बता दे कि, , दक्षिण अफ्रीका में महिला टी20 विश्व कप 2023 (ICC Womens T20 World Cup 2023) खेला जा रहा है और इस टी20 विश्व कप का चौथा मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान (IND W vs PAK W) के बीच हो रहा है।

लाइव मैच के दौरान एक ऐसी बड़ी घटना घटी, जिससे हर कोई अपनी हंसी रोकने को रोक नहीं पा रहा है। पहले ओवर की आखिरी गेंद डाली जा रही है थी। वह भारतीय टीम के गेंदबाज थीं रेणुका ठाकुर (Renuka Thakur) और पाकिस्तान की बल्लेबाज थीं जवेरिया खान।

वीडियो:

आपको बता दें कि, जवेरिया ने रेणुका की गेंद को धीरे से ट्ररन करने की प्रयास की लेकिन उसपर कोई रन नहीं ले पाई । और तभी , रेणुका ने तेजी से गेंद को पकड़ा और तेजी से स्टंप पर मारने का प्रयास की लेकिन गेंद स्टंप मे ना लगने के बजाय स्ट्राइक रेट पर मौजूद जवेरिया के प्राइवेट पार्ट पर जाकर लग गई ।

गेंद शायद तेज लगी थी, जिसके बाद जवेरिया थोड़ी कष्ट सहते हुए लंगड़ा कर चलते हुए नजर भी आई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

error: Content is protected !!