<

वीडियो : दिल्ली कैपिटल्स के डग आउट के ऊपर दिखी ऋषभ पंत की झलक, सोशल मीडिया में वायरल हुआ ये दिल छूने वाला तस्वीर

ऋषभ पंत: आईपीएल 2023 की शुरुआत हो गया है। आईपीएल 2023 का आज दो मुकाबला खेला जा रहा हैं पहला मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (PBKS vs KKR) के बीच खेला गया जिसे कोलकाता की टीम 7 विकेट से मुकाबला हार गया वहीं दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super gaints) के बीच खेला जा रहा है।

दिल्ली कैपिटल टीम के नियमित कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल हो जाने की वजह से इस सीजन में वों टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। और उनकी जगह टीम की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर (David Warner) के हाथों सौंप दिया गया । इस मुकाबले में दिल्ली टीम के मैनेजमेंट और सीनियर अधिकारी ने ऐसा ऐसा अनोखा काम किया है। जिसने करोड़ों के दिल जीत लिए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत का जर्सी रखा डगआउट में

आईपीएल 2023 के दो अहम 2 मुकाबले खेला जा रहा हैं। जहां पहला मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया जिसमें पंजाब किंग्स ने मुकाबला जीत लिया वहीं दूसरा मैच लखनऊ में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super gaints) के बीच खेला जा रहा है ।

दिल्ली टीम के नियमित कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोट लगने की वज़ह से इस सीजन में वह दिल्ली टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी पर धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) टीम की कप्तानी की ज़िम्मेदारी दिया गया है। इस मुकाबले में दिल्ली के मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को तसल्ली देने के लिए ड्रेसिंग रूम में उनकी जर्सी को टांगा। उनका यह तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

error: Content is protected !!