<

VIDEO: संदीप ने की शर्मनाक हरकत, रूतुराज गायकवाड़ के प्राइवेट पार्ट पर मारी घातक गेंद, तो बेशर्मों की तरह हंसते रहे बेन स्टोक्स

12 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच मे CSK के सलामी बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। राजस्थान दारा दिये गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी CSK की टीम ने सस्ते में अपना विकेट दे बैठे और सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गये इसी कड़ी उनकी पारी के दौरान संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने रूतुराज गायकवाड़ के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे वहीं धाकड़ बल्लेबाज बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इस घटना पर भी जोर से हसते हुए नजर आए।

रोकते-रोकते रूतुराज गायकवाड़ को गेंद मार बैठे संदीप शर्मा

12 अप्रैल को आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला एम ए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया जहां एमएस धोनी ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाज़ी के लिए न्योता दिया पहले बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 176 रन का लक्ष्य दिया ।

रोकते-रोकते रूतुराज गायकवाड़ को गेंद मार बैठे संदीप शर्मा

इस जवाब में जब चेन्नई बल्लेबाज़ी करने आई तो टीम के ड्वेन कॉनवे और रूतुराज गायकवाड़ ने शानदार शुरुआत दिलाने का प्रयास की । लेकिन गायकवाड़ ऐसा करने में नाकाम रहे और सिर्फ 8 रन ऑउट हो गये वहीं, उनकी इस पारी में एक ऐसा घटना घटित हुआ जिसे देखने के लायक था।

दरअसल, RR की तरफ से गेंदबाज़ी शुरुआत करने के लिए संदीप शर्मा आए। उन्होंने पहले ओवर की तीन गेंदें रूतुराज को डाली, जोकि डाट रही । इसके बाद बल्लेबाज़ ने गेंदबाज़ को रुकने के लिए कहा। मगर संदीप उनकी बात को सुन नहीं सके और उन्होंने गेंद फेंक दी । क्योंकि गायकवाड़ बल्लेबाजी के लिए तैयार नहीं थे और गेंद उनके पैड में जब जाकर लगी । ऐसे में दोनों खिलाडियों ने आपस में बात की और फिर संदीप ने गायकवाड़ माफ़ी मांगी। इन दोनों के बीच ये मोमेंट देख धुरंधर बेन स्टोक्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर-जोर से ठहाके मारते रहे । उनके अलावा खुद रुतुराज भी हंसने लगे।

यहां देखें रूतुराज गायकवाड़ और संदीप शर्मा का वीडियो

error: Content is protected !!