<

Video: मायर्स का कैच लेकर शिखर धवन ने कबड्डी स्टाइल में मनाया जश्न, तो स्टैड्स में झूम उठी प्रीति जिंटा के रिएक्शन ने लूटी महफ़िल

MI vs RR: आईपीएल का 30वां मुकाबला पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जाइटंस  के बीच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया. । वे पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम नामक स्थान पर खेले। शिखर धवन नाम के एक खिलाड़ी ने फैसला किया कि लखनऊ को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए।

एक खेल के दौरान, काइल मेयर्स ने शुरुआत में बहुत अच्छी गेंदें हिट कीं, लेकिन फिर वह आउट हो गए। जब ऐसा हुआ तो शिखर धवन नाम के एक खिलाड़ी ने मस्ती भरे अंदाज में जश्न मनाया और दर्शकों में मौजूद प्रीति जिंटा नाम की महिला वाकई में बहुत खुश हुई और उछल-कूद करने लगी।

मायर्स का कैच लेकर धवन खास स्टाइल में मनाया जश्न

लखनऊ सुपर जायंट्स के काइल मेयर्स ने वास्तव में अच्छा खेला और एमआई और आरआर के खिलाफ खेल के दौरान गेंद को जोर से हिट किया। उन्होंने सिर्फ 24 गेंदों में 54 रन बनाए और 7 चौके और 4 छक्के लगाए।

काइल ने गेंद को जोर से हिट करने की कोशिश की, लेकिन रबाडा उसे फेंक रहे थे। शिखर धवन ने बिना कोई गलती किए गेंद को लपका। गेंद लपकने के बाद धवन ने जश्न मनाने के लिए उनके कंधे पर हाथ मारा. सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग इस बारे में बात कर रहे हैं कि उन्होंने कैसे मनाया।

काइल के आउट होने पर खुशी से झूम उठी प्रीति जिंटा

पंजाब किंग्स टीम की प्रभारी प्रीति जिंटा शायद खुश थीं जब काइल मेयर्स MI और RR के बीच क्रिकेट मैच के दौरान आउट हो गईं। मेयर वास्तव में अच्छा खेल रहे थे और दूसरी टीम के गेंदबाजों के लिए मुश्किल खड़ी कर रहे थे। काइल को जाने के लिए कहने के बाद, प्रीति जिंटा की बेटी ने ताली बजाकर और चिल्लाकर अपनी टीम का हौसला बढ़ाया। इंटरनेट पर लोगों ने सोचा कि यह वास्तव में अच्छा था।

error: Content is protected !!