<

VIDEO: कोलकाता के खिलाफ शिवम दुबे ने लगाया गगनचुंबी छक्का, तो खुशी झूम उठीं धोनी की पत्नी साक्षी, सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुआ वायरल

आईपीएल 2023 का 16वां मुकाबला कल कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स बीच खेला गया, इस मुकाबले में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, लेकिन शुरुआती बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन करने असफ़ल रहे । ऐसे में पांचवां नंबर पर बल्लेबाजी करने आए दुबे ने पारी को संभाला और पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश किया, इस दौरान शिवम डूबे ने एक गगनचुंबी छक्का भी जड़ा। जिसको देख स्टेडियम में मौजूद धोनी की पत्नी साक्षी खुशी से झूमती नजर आई । जिसका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शिवम दुबे ने लगाया छक्का

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही, ऐसे में शिवम दुबे ने बेह्तरीन बल्लेबाज़ी करते हुए एक लाजवाब छक्का जड़ा, जिसको देख स्टेडियम में मौजूद दर्शक हैरान रह गये । दरअसल, ये घटना 18वें ओवर में हुआ था, जब गेंदबाजी वरुण चक्रवर्ती करने आये थे ।चक्रवर्ती ने तीसरी गेंद शिवम दुबे को डाली जिसपर शिवम ने विकेट की दिशा में छह रन के लिय पहुंचा दिया।

शिवम दुबे के सिक्स पर झूमती नजर आईं साक्षी

शिवम दुबे के इस गगनचुंबी छक्के से स्टेडियम में मौजूद माही की पत्नी साक्षी और बेटी ज़िवा भी काफी खुशी से झूमती दिखाई दी, बता दे कि, शिवम दुबे ने सिर्फ 34 गेंदों परएक चौका और तीन छक्के की मदद से 48 रनों की नाबाद पारी खेली। उनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पाया, वहीं ऋतुराज गायकवाड ने 17 रन, ड्वेन कॉनवे ने 30 रन और अजिंक्य रहाणे ने 16 रन, अंबाती रायुडू 4 रन और मोईन अली 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गये । वहीं महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ 2 रन बनाकर नाबाद रहे।

error: Content is protected !!