<

VIDEO: सिराज की घातक गेंदबाजी आगे यशस्वी के उड़े होश , विराट ने कैच लेकर पूरा किया बदला, हीरो से जीरो बने जायसवाल

आईपीएल 2023 का 60 वां मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच जयपुर के सवाई मान सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले मे विस्फोटक बल्लेबाज़ी करने वाले आईपीएल यशस्वी जायसवाल बहुत बूरी तरह फ्लॉप साबित हुए। इस मैच में फाफ डु प्लेसिस और टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 172 रन लक्ष्य दिया । इस जवाब में राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज जायसवाल अपना खाता भी खोल नहीं पाये । उनका विकेट तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लिया ।

खाता खोलने में नाकामयाब रहें यशस्वी जायसवाल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा दिए गये 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी राजस्थान रॉयल्स की की शुरुआत बेहद खराब रही। बैंगलोर के आगे राजस्थान के बल्लेबाज घुटने टेक दिये वहीं राजस्थान टीम को पहला विकेट यशस्वी जायसवाल के रूप में गिरा उनका विकेट मोहम्मद सिराज लिया । यशस्वी ने सिराज की फुल लेंथ की गेंद पर मिड ऑफ विकेट की तरफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश । लेकिन बैट और गेंद का सही संपर्क ना होने के कारण गेंद सीधा विराट कोहली के हाथों में चली गई।

यशस्वी जायसवाल से विराट ने लिया बदला

बता दे कि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के दौरान यशस्वी जायसवाल ने विराट कोहली का कैच पकड़ा था। वहीं काम आज राजस्थान की पारी के दौरान विराट कोहली ने यशस्वी का कैच पकड़ा। यशस्वी अपना खाता भी खोल नहीं पाये , बात करे मैच की आरसीबी ने फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल बेह्तरीन पारी के दम पर 5 विकेट खोकर 172 रन लक्ष्य दिया किया।

यहां देखिए वीडियो:

error: Content is protected !!