<

वीरेंद्र सहवाग ने अपने रिश्तेदारी में ही हार बैठे दिल। देखिए पत्नी आरती अहलावत की खूबसूरत तस्वीरें

वीरेंद्र सहवाग एक धाकड़ ओपनर बल्लेबाज थे जिन्होंने कई ऐसी पारियां खेलीं जिन्होंने भारत को मैच जिताने में काफी मदद की। वह किसी भी परिस्थिति में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते थे।

वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं और अब कभी-कभी कमेंट्री भी करते हैं।. आज हम उनके जीवन से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी आपके सामने साझा कर रहे हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने अपने परिवार से बहुत दूर किसी से शादी की है। और यह एक लव मैरिज था और उनके परिवार को यकीन नहीं था की यह उनके लिए सही बात है, लेकिन फिर भी उन्होंने शादी कर ली।

सहवाग की मुलाकात आरती से तब हुई थी जब वह सात साल के थे और और आरती 5 सिर्फ साल की थी। सहवाग ने जब आरती को प्रपोज किया था तब उनकी उम्र महज 21 साल थी।

सहवाग ने स्वीकार किया है कि उन्होंने 2002 में आरती को एक मजाक की नजर में प्रपोज किया थे । उन्होंने कहा कि यह मजाकिया लहजे में था और वह सिर्फ मजाक कर रहे थे।

आरती यह सुनकर खुश हुई थी और इसे असल प्रपोजल समझकर तुरंत हां कह दिया था। कुछ समय तक दोनों डेटिंग करने के बाद, दोनों ने अप्रैल 2004 में शादी कर ली। आपको बता दें कि सहवाग के दो बेटे हैं: आर्यवीर और वेदांत।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती अहलावत उनकी रिश्तेदार हैं। शादी से पहले ही इन्होंने शादी कर ली।

दरअसल 1980 में सहवाग के चचेरी भाई की शादी एक लड़की के साथ हुई थी, वह लड़की कोई और नहीं है ब्लकि आरती अहलावत की बुआ है।

error: Content is protected !!