<

सारा तेंदुलकर और सुहाना खान के नाम से गूंजा वानखेड़े स्टेडियम, IPL मैच के दौरान दोनों पर टिकी फैंस की निगाहें

वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल मैच खेला गया। इस अवसर पर सारा तेंदुलकर अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर को प्रोत्साहित करती नजर आई। वह दर्शक दीर्घा में टीम की टी-शर्ट पहनकर भाई का मनोबल बढ़ाती नजर आई। वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स के खेमे में सुहाना खान को स्पॉट किया गया। वह अपनी टीम को चियर अप करती नजर आई।

सारा तेंदुलकर को सुहाना खान के साथ स्पॉट किया गया
खास बात यह है कि जब भी कोई बड़ी हैपनिंग होती है, तब कैमरामैन इन दोनों का रिएक्शन जरूर दिखाता। इसके चलते मैच देखने पहुंचे दर्शक भी स्क्रीन पर इन दोनों को देखकर खुश हो जाते और नाम लेकर हूटिंग करने लगते। इसे देखकर ऐसा लग रहा था मानों, सारा तेंदुलकर और सुहाना खान के बीच भी मैच चल रहा है। दोनों की सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। दोनों अक्सर अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती है। जिसे फैंस काफी पसंद करते है।

सुहाना खान जल्द फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है

गौरतलब है कि जहां सुहाना खान जल्द फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। वहीं, सारा तेंदुलकर ने अभी तक एक्टिंग को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं। सुहाना खान ने फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है। इसके अलावा उन्होंने एक शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री में भी काम किया है। वह जल्द जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा अगस्तस्य नंदा और खुशी कपूर भी होंगी।

सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन गिल के साथ जोड़ा गया था
सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में थी। दरअसल उनका नाम शुभमन गिल के साथ जोड़ा गया था। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और शुभमन को सारा अली खान के साथ देखा जाने लगा।

सुहाना खान शाह रुख खान की बेटी है और सारा तेंदुलकर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी है। दोनों बला की खूबसूरत है। सचिन तेंदुलकर को भी स्टेडियम में देखा गया। वह भी मैच में अपने बेटे को प्रोत्साहित करने पहुंचे थे।

error: Content is protected !!