<

WATCH: ‘आउट या नॉट आउट..’, क्रुणाल के विकेट पर मचा घमासान बवाल, अंपायर से जा भिड़े गंभीर, तो क्रुणाल पांड्या दिया ऐसा रिएक्शन

आईपीएल 2023 का 45 वां मुकाबला आज लखनऊ सुपर जाइंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि, मैच के दौरान बारिश की वजह से मैच को रोकना पड़ा। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे गौतम गंभीर गुस्से में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस मुकाबले में कप्तान एमएस धोन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 125 रन बनाए। इसके बाद बारिश की वजह से मैच को रोकना पड़ा।

अंपायर से जा भिड़े गौतम गंभीर

दरअसल, इस वायरल तस्वीर में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अंपायर से क्रुणाल पांड्या के विकेट को लेकर बहस कर रहे थे और काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। ये घटना 5.5 ओवर की है। जब महीश तीक्ष्णा क्रुणाल पांड्या को गेंद फेंकी, जिसपर उन्होंने जोर से शाॅट मारा तभी स्लिप पर मौजूद सीएसके की टीम के अनुभवी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने क्रुणाल पांड्या का लपका कैच ।

बता दे कि, कैच लपकने के बाद अंपायर ने कन्फर्म करने के लिए थर्ड अंपायर के लिए भेजा , जहाँ देखा गया कि रहाणे ने कैच पकड़ा मगर गेंद जमीन से छूती हुई नजर आई। लेकिन अंपायर उन्हें आउट करार दे दिया, शायद इसी वज़ह थी गौतम गंभीर अंपायर से बहस कर रहे थे।

आयुष बडोनी का अर्धशतक

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी लखनऊ सुपर जाइंट्स की शुरुआत बेहद खराब रही । वहीं काइल मेयर्स 14 रन, मनन वोहरा 10 रन बनाकर ऑउट हो गये । इसके बाद निचले क्रम में आयुष बडोनी बल्लेबाज़ी के लिए आये और उन्होंने 33 गेंदों में 2 चौके-4 छक्के की मदद से नाबाद 59 रन शानदार बल्लेबाज़ी की और टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया।

error: Content is protected !!