<

‘हमने फाइनल की हार का बदला लिया’ प्लेयर ऑफ द मैच बने शिमरोन हेटमायर ने IPL के सबसे घमंडी कप्तान हार्दिक पांड्या की उड़ाई धज्जियां

Shimron Hetmyer: आईपीएल 2023 का 23वां रोमांचक मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया, जहां इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से मात दे दी है, राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज़ शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) इस मुकाबले के हीरो रहे। उन्होंने सिर्फ 26 गेंद पर 2 चौके और 5 छक्के की मदद से 56 रनों की बेमिसाल पारी खेली है ।

बने प्लेयर ऑफ द मैच

बता दे कि, शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को इस मैच में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ से भी चुना गया । मैच खत्म होने के बाद शिमरोन हेटमायर ने बताया कि गुजरात टाइटंस के विरुद्ध आखिर उनका क्या रणनीति थी । उन्होंने कहा कि मेरे पास इस लाजवाब जीत के लिए कोई शब्द नहीं हैं। गुजरात टीम के खिलाफ मैच जीतना बेहद मुश्किल है।

शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने कहा कि,

” उन्होंने पिछले सीजन में कुल तीन बार मात दी थी मगर आज हमने वें बदला ले लिया है । मैं इन स्थितियों के हिसाब से प्रैक्टिस करता हूं, इससे मुझे बहुत ज्यादा मदद मिलती है जब आप इस मानसिकता के साथ कड़ी मेहनत करते हैं और आपके पास कुछ विकेट बचे हैं और शेष बचे 8 ओवर में 100 रन चेस कर रहे हैं।”

नूर के आखरी ओवर को लेकर हेटमायर का बयान

आपको बता दें कि, इस बीच शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने अफगानिस्तान के नूर अहमद के उस अंतिम ओवर के बारे किया भी कहा

“मैं वास्तव में ईमानदार होने के लिए काफी खुश था, उसने पूरे समय अच्छी गेंदबाजी की थी, इसलिए मैं जिस पहली गेंद का जिक्र सोच रहा था वह दोहरा था और जानकारी देते चलें कि इस शानदार जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स ने सीजन में 4 जीत हासिल करने के साथ – साथ आईपीएल 2023 की अंक सूची में भी पहले नंबर पर पहुंच गया हैं “

error: Content is protected !!