<

VIDEO: अर्जुन तेंदुलकर के लिए MI के ड्रेसिंग रूम में बजी तालियां, तो भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, फिर बेटे की छाती पर लगाया मेडल

SRH VS MI : आईपीएल 2023 का 25 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया,जंहा मुंबई इंडियंस ने को 14 रन से मात दे है . टॉस जीतकर हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी के लिए लिए न्योता दिया, इस मुकाबले में मुंबई ने बेह्तरीन बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी भी शानदार की।

हैदराबाद के विरुद्ध अपना दूसरा मैच खेल रहे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपने आईपीएल में अपना पहला विकेट लिया और भुवनेश्वर कुमार को आउट किया, जिसके बाद पिता सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को बेहद खास सम्मान दिया है जिसे अर्जुन तेंदुलकर उसे जिंदगी भर नहीं भूल पायेंगे।

ड्रेसिंग रुम में बन रहा है माहौल

आपको बता दें कि, अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में पहला डेब्यू मैच केकआर के विरुद्ध खेला, लेकिन उन्हें वंहा कोई भी विकेट नहीं हासिल की थी . उन्होंने अपना दूसरा मैच हैदराबाद के विरुद्ध खेला और अपना पहला विकेट हासिल किया है. जिसके बाद मुंबई का खेमा खुशी से झूम उठा है. वहीं टीम के सभी मेंबर्स अर्जुन की सहारना कर रहे हैं और उनके हौसले को अफजाई कर हैं. ड्रेसिंग रुम में हर कोई अर्जुन तेंदुलकर की खूब तारीफ कर रहा है.

पिता ने दिया सम्मान

 

यहा वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें देखा गया कि अर्जुन को स्पोर्ट स्टाफ बधाई दे रहे हैं और पहले विकेट के लिए धन्यवाद कर रहे. है और जश्न मना रहे हैं. वीडियो में पिता सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)अपने बेटे को सम्मान देते है और साथी खिलाड़ी भी तालियां बजाकर तारीफ कर रहे हैं. सचिन अपने लाल को टी-शर्ट पर POTM पहनाते नजर आ रहे हैं. और अर्जुन तेंदुलकर के ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है.

error: Content is protected !!