<

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी और माता पिता की खूबसूरत तस्वीरें, विराट की पत्नी अनुष्का को देती है मात, लुटी फैंस का दिल

भुवनेश्वर कुमार बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं और वह तब भी अच्छा करते हैं जब वह भारत के लिए नहीं खेल रहे होते हैं। क्रिकेट की दुनिया में उनका आज भी काफी सम्मान है।

नूपुर और भुवनेश्वर की शादी

भुवनेश्वर कुमार शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी बेटी का नाम नूपुर नागर है और वह बेहद खूबसूरत भी हैं।

भुवनेश्वर कुमार एक प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। वह बहुत शर्मीले हैं, इसलिए उनके एक पड़ोसी, नूपुर नागर ने 2017 में जब वे मेरठ में थे, तो उनका हाथ पकड़ने में उनकी मदद की। नूपुर एक इंजीनियर हैं और नोएडा में एक बड़ी कंपनी में काम करती थीं।

नुपुर और भुवनेश्वर दोनों मेरठ में रहती हैं। भुवनेश्वर ने 13 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया, जबकि नूपुर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई देहरादून में की। उसके बाद उन्होंने नोएडा से 12वीं कक्षा और बीटेक की डिग्री पूरी की।

नूपुर और भुवनेश्वर दोनों के पिता पुलिस विभाग में काम 

भुवनेश्वर कुमार को फेसबुक छोड़ना पड़ा क्योंकि उनकी पत्नी नूपुर ने मीडिया को बताया कि भुवी अचानक ट्विटर पर आ गए। नूपुर ने कहा कि भुवी ने उनसे उनका फेसबुक पासवर्ड मांगा, लेकिन भुवी ने डायलॉग देने की बजाय देने से मना कर दिया।

भुवी ने मुझे बताया कि जब पत्नी ने पासवर्ड मांगा तो उसने एक ही बात कही: स्पेस देना जरूरी है। पत्नी भी आसानी से इस बात के लिए राजी हो गई और वह यह देखकर हैरान रह गया।

लेकिन अगले दिन उसकी पत्नी आई और उसे अपना फेसबुक पासवर्ड दिखाया। उस समय उसकी समझ में नहीं आया कि हो क्या रहा है। उनकी पत्नी ने खुद उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया था – तभी से उन्होंने प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल पूरी तरह से बंद कर दिया।

नूपुर और भुवनेश्वर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके फैन्स उनकी साथ में तस्वीरें देखना पसंद करते हैं।

नूपुर क्रिकेट की बहुत बड़ी प्रशंसक नहीं हैं, लेकिन जब वह खेलते हैं तो वह हमेशा भुवी के लिए चीयर करती नजर आती हैं।

नूपुर और भुवी दोनों को घूमने का काफी शौक है, ऐसे में भुवनेश्वर इंग्लैंड सीरीज का हिस्सा नहीं होने के बावजूद अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

error: Content is protected !!