<

Suryakumar Yadav and Ishan Kishan: “मेरा सारा क्रेडिट ये लेता है और भाभी से….” जीत के बाद सूर्य कुमार और ईशान किशन का मजेदार बातचीत का Video Viral

3 मई को, मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने ही मैदान पर 6 अंकों से क्रिकेट का खेल जीत लिया। मुंबई की टीम के दो बहुत अच्छे खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने उन्हें जीत दिलाने में मदद की। दोनों खिलाड़ी खेल में वास्तव में मजबूत और आत्मविश्वास से भरे हुए थे। बाद में, ईशान किशन ने कहा कि सूर्या हमेशा कहते हैं कि उन्होंने ईशान को अच्छा खेलने में मदद की।

ईशान किशन ने वास्तव में अच्छा खेला और एक खेल में 75 रन बनाए। उन्होंने गेंद पर 7 चौके और 4 छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने भी शानदार खेल दिखाया और 31 गेंदों में 66 रन ठोके. उनके पास वास्तव में उच्च स्कोर दर थी। जब ईशान किशन ने क्रिकेट खेला, तो उन्होंने गेंद को वास्तव में अच्छी तरह से हिट किया और 8 चौके और 2 छक्के लगाए। मुंबई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने अपनी टीम के जीतने के बाद बात करते हुए ईशान किशन और सूर्या का एक वीडियो साझा किया।

सूर्य कुमार यादव और इशान किसन की मजेदार बात

सूर्य कुमार यादव और इशान किसन दोनों क्रिकेट खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स नामक एक अन्य टीम के खिलाफ एक गेम जीतने में मदद की। वे खेल के बाद खुश थे और साथ में मस्ती कर रहे थे। इशान  ने मजाकिया अंदाज कहा कि

ईशान किशन ने वीडियो की शुरुआत करते हुए कहा, “मैं बैटिंग के बीच में, मैं बताता हूं जब मैं नॉन स्ट्राइकर एंड पर था और आपने (सूर्या) सैम कर्रन को एक ओवर में हर तरफ मारा था, तब मैं ये सोच रहा था कि जिस दिन मेरा अच्छा इनिंग्स आता है, उस दिन ये पूरा क्रेडिट ले जाते हैं. मेरा उपर बात ही नहीं हो पाएगी. लेकिन काफी तगड़ा नॉक था.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

वीडियो में सूर्या ने आगे बात करते हुए कहा, “हम लोग बैटिंग के टाइम पर बिल्कुल भी क्रिकेट की बात नहीं कर रहे थे. हम लोग सिर्फ ये सोच रहे थे कि जब मैच खत्म होगा तो आज शाम में क्या करेंगे, रात में कैसे टीम गेट टू गेदर होगा उसमें क्या बात करेंगे क्योंकि हमारा प्रेशर वैसे ही कम होता है.”

Explosive partnership ????
3️⃣6️⃣0️⃣ show ????
Shining bright in presence of lucky charm father ????

Presenting Magical Mohali tales with @ishankishan51 & @surya_14kumar ????????????????

Full Interview ???????? #TATAIPL | #PBKSvMI | @mipaltan https://t.co/Y24cYFIoCd pic.twitter.com/syvYwOsS6w

— IndianPremierLeague (@IPL) May 4, 2023


हम आपको बताना चाहते कि इस वीडियो को T20 IPL ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो की अब काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

error: Content is protected !!