<

IPL 2023: VIDEO: 4,4,6 और OUT… रसल की कुटाई देख काव्या मारन ने किया अश्लील ईशारा! इस इशारे से काटा बवाल, VIDEO VIRAL

Kaviya Maran viral video: आईपीएल 2023 में खेल काफी रोमांचक रहे हैं। एक गेम में काव्या मारन की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को केवल 5 अंकों से हार का सामना करना पड़ा। यह काफी करीबी मैच था! पिछले मैचों में टीम की बॉस काव्या मारन कभी-कभी उदास नजर आती थीं, लेकिन इस खेल में उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी.

यह वीडियो हो रहा जमकर वायरल
दरअसल, हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. टीम के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने आंद्रे रसेल के ओवर में लगातार तीन गेंदों पर दनदनाते छक्के और चौके लगा दिए. पहली गेंद पर राहुल ने चौका जड़ा. दूसरी गेंद नो बॉल हो गई. उन्होंने गेंद को बहुत दूर और ऊपर मारा और काव्या मारन बहुत खुश थीं। फिर उसने गेंद को फिर से हिट किया और हैदराबाद की महिला बहुत उत्साहित थी। चौके के बाद उन्होंने एक ऐसा फनी एक्शन किया जिसे इंटरनेट पर काफी लोग देख रहे हैं.

KKR ने SRH को हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद के खिलाफ एक क्रिकेट खेल में 5 अंकों से जीत हासिल की। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 अंक बनाए और हैदराबाद ने 166 अंक बनाए। हैदराबाद ने इस सीजन में छह मैच गंवाए हैं और उसके लिए प्लेऑफ में जगह बनाना तब तक मुश्किल होगा जब तक वह अपने बाकी सभी मैच नहीं जीत लेती।

नीतीश-रिंकू की शानदार पारियां

खेल में बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत खराब रही, लेकिन उसके कप्तान नीतीश राणा और खिलाड़ी रिंकू सिंह ने काफी अंक जुटाकर टीम की मदद की. रिंकू ने 46 बार गेंद को हिट किया और 4 चौके और 1 बड़ा हिट लगाया, जबकि नीतीश ने 42 बार गेंद को हिट किया और 3 बड़े हिट और 3 चौके लगाए। दोनों ने मिलकर टीम को 171 के स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

error: Content is protected !!