<

रील बना रहा या बॉल डाल रहा है.. श्रेयस अय्यर की गेंदबाजी देख कप्तान रोहित की छूटी हंसी, VIDEO हुआ वायरल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचो की रोमांचक टेस्ट बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का अंतिम मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी जो कि काफी असरदार साबित हुआ। ऑस्ट्रेलिया ने पहले सेशन में महज दो विकेट ही गिरे थे । वहीं दूसरे सेशन में कंगारू टीम ने कोई विकेट नहीं गवाया।

विकेट ना मिलते देखकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक लोमड़ी जैसी चाल चली, उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखे कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हँसी नहीं रोक पाए। और मैदान पर बैठ तेजी से ठहाके मारने लगे । इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

श्रेयस अय्यर की गेंदबाजी देख कप्तान रोहित शर्मा की छूटी हंसी

अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मुकाबले में. ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने पारी की शुरुआत शानदार तरीके से की। खेल के पहले दिन के सत्र में कंगारू टीम ने केवल 2 विकेट गिरे थे । विकेट न मिलते देख कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर के हाथ में गेंद थमा दी। इसी दौरान जो घटना हुआ उसे देखने लायक था।

आपको बता दें कि, श्रेयस ने बल्लेबाजी कर रहे स्टीव स्मिथ को पहली ही गेंद फुल लेंथ फेंकी । जिसे चौके भेजने के बजाय स्मिथ ने हल्के हाथो से खेलकर एक रन लिया । ये देख के रोहित शर्मा भी हैरान रह गए । अय्यर की गेंद पर छक्का लगना चाहिए था लेकिन स्मिथ ने एक रन ही लिया । इसी कड़ी में फैंस श्रेयस की गेंदबाजी देख उन्हें सोशल मीडिया पर रील बनाने का सुझाव बताया । रोहित ये देखने के बाद मैदान पर बैठ के तेजी से ठहाके मारने लगे। इस पुरे घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

error: Content is protected !!