<

रोहित शर्मा जिसे प्लेइंग 11 के लिए बेकार समझे, जड़े 18 चौके और 2 गगनचुम्बी छक्के से जीता सबका दिल 

हाल ही मे चल रहे घरेलू क्रिकेट विजय हजारे ट्राफी में भारतीय बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी का बल्ला इस समय फार्म में चल रहा है। यह मैच मुम्बई और महाराष्ट्र टीम के मध्य मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स के मैदान पर खेला जा रहा है।

इस मुकाबले में राहुल त्रिपाठी महाराष्ट्र की टीम के साथ खेल रहे हैं। टास जीतकर महाराष्ट्र की टीम पहले बल्लेबाजी करने के ग्राउंड पर उतरी। पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र की टीम ने 50 ओवरों में 342 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली वहीं महाराष्ट्र की टीम ने 2 विकेट भी गंवाये।

राहुल त्रिपाठी ने खेली ताबड़तोड़ पारी 

इस मैच में राहुल त्रिपाठी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने मैच में शतक भी जड़ा। वहीं अगर बात करें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की तो वह राहुल त्रिपाठी के ऊपर भरोसा नहीं करते। और उन्होंने राहुल त्रिपाठी को खेलने का मौका ही नहीं दिया। लेकिन अब मुम्बई के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों के तारीफें बटोर रहें हैं।

IPL मुकाबले में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम का अगुवाई करने वाले राहुल ने 109 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

बाद में उन्होंने 137 गेंदों में 15 6 रनों की पारी खेली और इस मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 18 चौके और 2 गगन चुंबी छक्के भी लगाये। इस मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट इस 113.87 का रहा। इसके बाद भी राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल रही है।

इस मैच के दौरान राहुल त्रिपाठी के सलामी बल्लेबाज पी एच शाह ने 84 रनों की पारी खेली वहीं महाराष्ट्र टीम के कप्तान अंकित बवाने ने34 रनो की पारी खेली। वहीं एन काजी ने 32 गेंदों मे अर्ध शतक लगाया।

error: Content is protected !!