<

वीडियो :कप्तानी मिलते ही, महेंद्र सिंह धोनी की रास्ते पर चलेंगे हार्दिक पंड्या, इस विस्फोटक खिलाड़ी को देंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ ओपनिंग करने का मौका..

IndiavsNewZealand :न्यूजीलैंड के दौरे के लिय टीम इंडिया पहुच चुकी हैं। जहां टीम इंडिया को तीन मैचों की टी20 और 3 वनडे सीरीज खेलनी है इसके लिए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टी-20 का कप्तान बनाया गया है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी से यह उम्मीद की जा सकती है कि हार्दिक पंड्या भविष्य में टीम इंडिया के कप्तान बनने की काबिलियत रखने के लिए प्रबल दावेदार बन चुके हैं. बता दे 18 नवंबर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेला जाएगा ऐसे मे हार्दिक पांड्या एक बड़ा दांव भी खेल सकते हैं.

उम्मीद की जा रही है कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) एक बेहद ही विस्फोटक खिलाड़ी को टी20 सीरीज में ओपनिंग करने के लिए मौका दे सकते हैं, जिससे ज्यादातर मौके पर रोहित शर्मा ने नजरअंदाज किया.

इस विस्फोटक खिलाड़ी को ओपनिंग करने का मौका देंगे हार्दिक पंड्या

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले T-20 सीरीज में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)को कप्तान बनाया गया है, इस सीरीज में ऋषभ पंत और शुभ्मन गिल को बतौर ओपनर बल्लेबाज़ी करने के लिए उतार सकते हैं. यह ठीक वैसी ही मुसीबत होगी जब महेंद्र सिंह धोनी ने रोहित शर्मा का करियर बचाने के लिए उन्हें मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी करने के लिए लिए उतारा था.

पिछले कई मुकाबले में यह देखा गया है कि ओपनिंग करते हुए ऋषभ पंत ने बहुत शानदार पारी खेली है और अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्होंने ऐसा चमत्कार किया तो आने वाले समय में वह भारतीय टीम के बहुत बड़े मैच विनर बन सकते हैं.

समय लग सकता है ऋषभ पंत का करियर

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ऋषभ पंत को लेकर जो षड्यंत्र करने वाले हैं, उसे लेकर यह उम्मीद की जा रही है कि ऋषभ पंत के लिए आने वाले 10 से 15 साल तक भारतीय टीम में ओपनिंग करने का मौका मिल सकता है है. इसके अलावा टी20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा को रिप्लेस करने की तजुर्बा भी ऋषभ पंत के बल्लेबाजी में है.

ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले T-20 सीरीज, मे ऋषभ पंत के आगे बहुत बड़ी चुनौती होगी, जहां उन्हें अपने बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन दिखाकर टीम इंडिया में अपनी जगह हमेशा के लिए पक्की करनी होगी.

error: Content is protected !!