<

VIDEO: रवींद्र जडेजा ने निकाली स्टीव स्मिथ की हेकड़ी , 5 सेकंड में पलक झपकते ही शतकवीर का किया काम-तमाम, VIDEO हुआ वायरल

 WTC Final, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फ़ाइनल फ़ाइनल मुकाबला खेला जा रहा है, वहीं खेल के तीसरे दिन जबरदस्त भिड़त देखने को मिली कंगारू टीम ने पहली पारी 469 रन बनाये थे, और इस जवाब में टीम इंडिया 296 रनों पूरी टीम सिमट गई. लेकिन दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को जाकड़ कर रखा था, वहीं वहीं इस मुकाबले की पहली पारी में शतक लगाने वाला स्टीव स्मिथ (Steven Smith) दूसरी पारी में उतनी अच्छी बैटिंग नहीं कर पाये सिर्फ 34 रन पर रवींद्र जडेजा की गुगली गेंद पर फंस गए.

Ravindra Jadeja ने स्मिथ को अपनी फिरकी में फसाया

कंगारू टीम के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस समय शानदार लय में है, अगर पिच पर एक बार अपने आँखे जमा ले तो हो विपक्षी टीम के लिए बड़ी मुसीबत खड़ा कर सकते हैं ऐसा ही कारनामा उन्होंने पहली पारी में दिखाया .

लेकिन दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा ऐसा कारनामा नहीं करने दिया, और स्मिथ ने रवींद्र जडेजा के ओवर में अपना बहुमूल्य विकेट खो बैठे . हुआ कुछ यूं था कि जब स्मिथ जडेजा के ओवर में बड़ा शॉट मारना चाहते थे।

लेकिन गेंद बल्ले के अंदरूनी किनारा लगने के कारण गेंद काफ़ी ऊपर चली गई और शार्दुल ने तेजी से दौड़कर शानदार कैच को पकड़ लिया . अपनी इस पारी के दौरान स्मिथ ने 47 गेंदों में 34 रन बना पाये थे

यहां देखें वीडियो…

error: Content is protected !!