<

VIDEO: रोहित शर्मा ने टपकाया ट्रेविस हेड का लड्डू कैच, तो कप्तान की सुस्त फील्डिंग देख मोहम्मद सिराज ने पीट लिया माथा, वायरल हुआ VIDEO

WTC Final: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों को बहुत ज्यादा परेशान किया. इस मैच में पहले दिन ने ट्रैविस हेड ने शतक ठोंककर 163 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली हालांकि ट्रैविस हेड की पारी के वक़्त मोहम्मद सिराज का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह खराब फील्डिंग देखकर बहुत ज्यादा निराश दिखाई दिये।

ट्रैविस हेड मोहम्मद सिराज के जाल में फंस गए
थे

दरअसल, खेल का दूसरा दिन समाप्त होने तक ट्रेविस हेड तूफानी बल्लेबाज़ी कर रहे थे और कंगारू टीम का स्कोर 350 रन पर था। ऐसे में कप्तान ने मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करवाई, हालांकि मोहम्मद सिराज ने इस दौरान शानदार गेंदबाजी की । हालांकि, उन्हें पांचवीं गेंद पर चौका लगा लेकिन पांचवीं गेंद पर चौका मारने के बाद सिराज ने हेड को अपने जाल में फंसा लिया। लेकिन मिस फील्ड के कारण से ट्रैविस हेड बाल-बाल बच गए।

मोहम्मद सिराज काफी नाराज दिखे

दरअसल, छठी गेंद पर जैसे ही ट्रैविस हेड ने बड़ा शॉट मरने की कोशिश की । लेकिन गेंद नो मैन्स लैंड में जा गिरी. इस कड़ी में कप्तान रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे तेजी से दौड़े होते सायद उनका कैच पकड़ लेते। लेकिन ऐसा नहीं हुआ । इस दौरान मोहम्मद सिराज काफी पछताते दिखाई दिये। जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां वीडियो देखें –

error: Content is protected !!