<

VIDEO: केएस भरत के अंदर आई धोनी की आत्मा , 5 सेकंड तक हवा में उड़कर जमीन से 2 इंच ऊपर लपकी गेंद, डेविड वॉर्नर भी रह गए हैरान

WTC Final: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 29 के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) को 7 जून से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस फ़ाइनल मुकाबला मे ईशान किशन को नजरअंदाज कर उनकी जगह केएस भरत (KS Bharat) को टीम में शामिल किया गया और वह कप्तान की उम्मीदों पर खरे भी उतरे। पहला सेशन समाप्त होने से पहले कंगारू टीम के धाकड़ बल्लेबाजी डेविड वॉर्नर का कैच लपक टीम इंडिया को पहली सफ़लता दिलाई ।

KS Bharat ने भारत को दिलाई बड़ी सफलता

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शानदार शुरुआत दिलाने का प्रयास किया । उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मार्नस लाबुशेन के साथ 61 रन की शानदार पार्टनरशिप की, लेकिन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने इस साझेदारी को तोड़ दिया । उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम की पारी के 22वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए शार्दुल ठाकुर आए।

अपनी ओवर की चौथी गेंद उन्होंने डेविड वॉर्नर को डाली। गेंदबाज की लेंथ छोटी थी जिस
पर डेविड वॉर्नर पुल शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंद टप्पा खाकर तेजी से बल्लेबाज के ग्लव्स को लगकर सीधे विकेटकीपर की तरफ चली गई। तभी केएस भरत ने धोनी की तरह सुपर-मैन बनकर हवा में डाइव लगाते हुए शानदार कैच लपका। जिसके बाद डेविड वॉर्नर को काफी निराश होकर पवेलियन लौटना पड़ा। अपनी इस पारी के दौरान डेविड वॉर्नर ने सिर्फ 60 गेंदों पर 43 रन बनाए।

यहां देखिए वीडियो:

error: Content is protected !!