<

शुभमन गिल की बहन शाहनील गिल है बेहद खूबसूरत देखें अनसीन तस्वीरें , इनके स्टाइल और लुक के आगे कैटरीना-करीना भी फेल!

शुभनाम गिल भारत के एक क्रिकेट खिलाड़ी हैं जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में दोहरा शतक बनाया था। वह अपने निजी जीवन के लिए भी बहुत ध्यान आकर्षित कर रहें है, जिसमें एक नई प्रेमिका भी शामिल है।

हम आपको बता दें कि पिछले मैच में शुभनम गिल ने 50 ओवर के क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ा था. कल के न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए फाइनल मुकाबले में भी शुभमन गिल ने अपना शतक पूरा किया।

शुभनाम गिल एक ऐसे शख्स हैं जिनके बारे में कई दिलचस्प जानकारियां हैं। उनकी एक बहन है जिसका नाम शहनील गिल है, जो बहुत सफल भी है। उसके पास बहुत पैसा भी है और एक परिवार भी है जो उससे प्यार करता है।

शुभनाम गिल की बहन शहनील बेहद खूबसूरत हैं।

शुभनम गिल की बहन शाहनील बेहद खूबसूरत हैं और खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। शहनील गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाना काफी पसंद है.

इंस्टाग्राम पर शहनील गिल के काफी फॉलोअर्स हैं. कुछ लोग सोचते हैं कि वह वास्तव में अच्छा है, और अन्य लोग सोचते हैं कि वह बहुत अजीब है।

शहनील के इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह खूबसूरत और बेहद कॉन्फिडेंट हैं। आप देख सकते हैं कि वह लंबी है और उसका फिगर बहुत स्लिम है। तो जाहिर सी बात है कि कटरीना-करीना जैसी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां उनकी तुलना में बहुत छोटी और फीकी नजर आती हैं।

उनके एलिगेंट और खूबसूरत अंदाज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप उनके डेब्यू की बात जरूर करेंगे।

शुभनाम गिल पंजाब के फाजिलिका जिले के जलालाबाद में रहते हैं। उनके पिता एक किसान हैं। शुभनम कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनके पिता दुनिया के पहले क्रिकेट कोच थे।

शुभनाम गिल एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं, और वे बहुत पैसा कमाते हैं। वह एक टीम, महाराष्ट्र टाइटन्स के मालिक हैं और उससे उन्हें बहुत पैसा मिलता है। वह अन्य कामों से भी बहुत पैसा कमाता है।

बीसीसीआई के ग्रेड-सी खिलाड़ी शुभनम गिल दूसरे स्रोतों से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं. चंडीगढ़ में उनका एक खूबसूरत और आलीशान घर है और इसी से उनकी सालाना 1 करोड़ रुपये की कमाई होती है।

error: Content is protected !!