<

IND vs NZ 3rd ODI: गिल ने पहले तिरंगे को चूमा फिर फैंस के सामने झुकाया सिर, तो भावुक दिखें रोहित, शतक जड़ने के बाद ओपनर्स का सेलिब्रेशन वीडियो वायरल

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 3rd ODI) के बीच तीन मैचो की रोमांचक (IND vs NZ 3rd ODI वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में गिल ने सबके सामने झुकाया सिर, तो भावुक दिखें रोहित शर्मा , शतक ठोकने के बाद ओपनर्स का सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और आखिरी वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के सलामी और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा ने बेह्तरीन शुरुआत करते हुए लाजवाब शतकीय पारी खेली।

आपको बता दें कि, शुभमन गिल (Shubman Gill) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच 212 रनों की रिकॉर्ड तोड़ पार्टनरशिप हुई । दोनों ही बल्लेबाजों ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम हासिल किए हैं । इस बीच शतक ठोकने के बाद शुभमन गिल और कप्तान रोहित बहुत ज्यादा खुश दिखाई दिए । उनके शतक जड़ने का सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

IND vs NZ 3rd ODI: शतकवीर Rohit Sharma और Shubman Gill का सेलिब्रेशन वीडियो वायरल

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 3rd ODI) के बीच 3 मैचो की रोमांचक वनडे का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शतकीय पारी खेली। बता दें कि तीसरे मुकाबले में शुभमन ने महज 78 गेंदों का सामना करते हुए 112 रन की तूफानी पारी खेली , इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले।

इस शतक के बाद शुभमन गिल ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने सबसे पहले सिर झुकाकर फैंस को सलाम किया। इसके बाद चीते की तरह दौड़ते हुए शतक जड़ने की खुशी जाहिर की। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने महज 83 गेंदों पर 101 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

रोहित शतक जड़ने के बाद भावुक नजर आए और आसमान की ओर देखते हुए भगवान का शुक्रिया अदा करने लगे। इस दौरान ड्रेसिंग रूम में बैठे साथी खिलाड़ी विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव खुशी के मारे झूम उठे।

वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी

1. रोहित शर्मा – शुभमन गिल 212 रन- इंदौर 2023

2. वीरेंद्र सहवाग – गौतम गंभीर- 201 रन- हैमिल्टन 2009

3. एस जयसूर्या – यू थरंगा नेपियर- 201 रन- 2006

error: Content is protected !!