<

अपनी ही गलती पर झल्लाए इशान किशन, विराट पर निकाला गुस्सा, OUT होने के बाद कोहली को दी गाली, वायरल हुआ VIDEO

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचो रोमांचक वनडे सीरीज तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) एक गलत की वजह से आउट होने का शिकार हो गए है।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मुकाबले में इशान किशन अपनी बल्लेबाजी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और रन आउट होकर पवेलियन पधार दिए ।

वहीं इस रन आउट में देखा जा सकता है कि वह अपना विकेट रन गेमचेंजर विराट कोहली के लिए कुर्बान कर रहे है।

रन आउट का शिकार हुए Ishan Kishan

भारतीयटीम के बेह्तरीन और विस्फोटक युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) से हर किसी को एक लंबी पारी की उम्मीद होड़ हुई थी। टीम इंडिया की शुरूआत बेहद बेह्तरीन हुई थी। वहीं कप्तान रोहित शर्मा और गिल के आउट होने के बाद मैदान पर किशन आए।

लेकिन, इस मुकाबले में एक बार फिर फैंस को बल्ले से निराशा जताई है और सिर्फ 17 रन बनाकर रन आउट हो गए थे इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह घटना तब कि है जब टीम इंडिया पारी के 35 ओवर की तीसरी गेंद पर एक कवर ड्राइव शॉट खेलते है।

लेकिन, कीवी टीम के खिलाड़ी मैदान पर खड़े लंबे – चौड़े हैनरी निकल्स ने बेह्तरीन फिल्डिग की। इस दौरान कोहली और इशान किशन के बीच विकेट के बीच तालमेल बिगड़ता हुआ नजर आया और किशन एक रन लेने के लिए दौडते है।

इस दौरान खिलाड़ी हां या नहीं के चक्कर में अपना विकेट गवां बेठते है। इस दौरान वीडियो में साफतौर पर देखा गया है कि ईशान किशन किंग कोहली के लिए अपने विकेट की दे बैठते है।

Ishan Kishan का फ्लॉप शो

दर-असल विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने बांग्लादेश के विरुद्ध तीसरे वनडे मुकाबले में दोहरा शतक ठोंककर क्रिकेट के जगत में तहलका मचा दिया था । वह टीम इंडिया के 6वे ऐसे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज बने जिन्होंने वनडे क्रिकेट फार्मेट में यह कारनामा करके दिखाया है ।

उन्होंने सिर्फ 131 गेंदो पर 210 रनों की सबसे तेज पारी खेली थी। लेकिन, यह खिलाड़ी न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ पहले और तीसरे वनडे मुकाबले में अपनी बल्लेबाज़ी से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके।

जहां तीसरे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज गिल ने बेह्तरीन शुरूआत दिलाई। वहीं ईशान किशन इस शुरूआत को अपनी बेह्तरीन पारी में भुना नहीं सके।

उन्होने सिर्फ 24 गेंदो पर 17 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से चौका और एक गगनचुंबी छक्का ठोका है।

error: Content is protected !!