<

महेंद्र सिंह धोनी और जीवा की कुछ खास तस्वीरें जो उन्हें बनाती है लोगों के नजर में खास, फोटोज में झलक रहा पिता बेटी का प्यार

महेंद्र सिंह जितने मशहूर क्रिकेटर के लिए हैं, उतनी ही फेमस उनकी लाडली बेटी अपनी क्यूटनेस व जानवर से प्यार के लिए हैं. जोकि अभी 7 साल की है, उनकी इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.

हालांकि, जीवा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी मां साक्षी सिंह धोनी मैनेज करती हैं।जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैसे ही कोई नई तस्वीर अपलोड होती है।

लोग उनके फोटो को बेहद प्यार करते हैं। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीरें शेयर करती हैं और इन तस्वीरों में से महेंद्र सिंह धोनी को आप उन्हें साफ देख सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने जीवा और अपने पालतू कुत्ते का एक वीडियो और दो तस्वीरें शेयर कीं। वीडियो में जीवा को अपने कुत्ते को प्यार करते और दुलारते हुए देखा जा सकता है, जो आगे के दोनों पैरों को ऊपर उठाकर खड़ा है। तस्वीरों में कुत्ता भी जीवा के सामने दोनों पैरों को ऊपर उठाकर खड़ा नजर आ रहा है।

जीवा सिंह धोनी की इन तस्वीरों को देखने के बाद सबसे पहले दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी का नाम आता है। जीवा को अपने पिता माही की तरह ही पालतू कुत्तों की देखभाल करना पसंद है और वह उनकी तरह सफेद टॉप और नीली जींस पहनती हैं। इससे प्रशंसकों को धोनी के बारे में लगता है, जो तस्वीरों में अक्सर अपने पालतू कुत्तों के साथ खड़े रहते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पालतू कुत्तों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते थे. वह अपने कुत्तों के साथ समय बिताना पसंद करते थे और उन्हें प्रशिक्षित करना पसंद करते थे।

धोनी के फैन्स जीवा की नई तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं जिससे धोनी की यादें बहुत तरो ताजा हो जाती हैं. साक्षी धोनी अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर धोनी के बारे में तस्वीरें और अपडेट पोस्ट करती हैं।

जीवा की मां साक्षी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फार्महाउस की तस्वीरें पोस्ट करती हैं। इन तस्वीरों में आप जीवा को कुत्तों, पालतू जानवरों के साथ ही नहीं बल्कि घोड़ों और पक्षियों के साथ भी खेलते हुए देख सकते हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें अपने पहले के पिता और दादा की तरह ही प्रकृति और जानवरों से विशेष लगाव है।

वहीं, अपने पिता धोनी की तरह जीवा भी महान फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी की बहुत बड़ी फैन हैं। हाल ही में, अर्जेंटीना द्वारा फीफा विश्व कप जीतने के बाद, उन्हें मेसी द्वारा हस्ताक्षरित एक शर्ट उपहार के रूप में दी गई थी। जीवा को मिले इस तोहफे के साथ साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘जैसा बाप वैसी बेटी’

error: Content is protected !!