<

अफरीदी की बेटी अंशा की अदाओं पर फिदा हुए शाहीन,कर ली शादी, इन दिग्गज खिलाड़ियों ने लगाए चार चांद..

शाहिद अफरीदी ने शुक्रवार को अपनी बेटी अंशा की शादी स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से कर दी। शादी में कप्तान बाबर आजम समेत कई पाकिस्तानी क्रिकेटर शामिल हुए।

शाहिद अफरीदी ने शाहीन और खुद की शादी का जश्न मनाते हुए एक ट्वीट लिखा। उनका कहना है कि वह उन दोनों के लिए बहुत खुश हैं और उन्हें उनकी नई साझेदारी के लिए बधाई देते हैं।

शाहीन अफरीदी चोटों के कारण कुछ समय के लिए पाकिस्तान टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। वह एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे और फिर पिछले साल टी20 विश्व कप में खेलने के लिए वापस आए। हालांकि, घुटने की चोट के कारण उन्हें फिर से टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया।

शाहीन क्रिकेट खेलने के लिए वापस आ गई है और आगामी पाकिस्तान सुपर लीग में प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्सुक है। उन्होंने कहा है कि वह अपनी चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और खेलने के लिए तैयार हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का आठवां संस्करण 13 फरवरी से शुरू होगा। हाल ही में शाहीन शाहिद ने अपने रिहैबिलिटेशन प्रोसेस के बारे में बात की, जहां वो क्रिकेट छोड़ने वाले थे लेकिन फिर पुराने वीडियो देखकर खुद को मोटिवेट करते रहे.

शाहीन अफरीदी चोटिल होने के बाद के कठिन समय को याद करते हैं, जब उन्हें नहीं लगता था कि वह बेहतर हो रहे हैं। लेकिन वह पुनर्वसन के लिए गया, और अब वह बेहतर महसूस कर रहा है।

जब एक लड़का चोट के कारण क्रिकेट नहीं खेल पाता है तो उसे प्रेरित रहने में मदद करने के लिए YouTube पर गेंदबाजी वीडियो देखने का आनंद ले रहा है। जब उसे बताया गया कि चोट के कारण वह अब और क्रिकेट नहीं खेल पाएगा तो वह बहुत निराश हुआ।

शाहीन अफरीदी ने 2018 में पाकिस्तान के लिए पदार्पण किया और उन्होंने 25 टेस्ट खेले। उन्होंने 99 विकेट लिए हैं, जिसमें चार बार पांच विकेट लेने का कारनामा भी शामिल है।

शाहीन ने 32 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और 62 विकेट लिए हैं। उन्होंने 47 टी20 मैचों में 58 विकेट भी लिए हैं।

error: Content is protected !!