<

वाइफ देवीशा शेट्टी के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर पहुचे सूर्यकुमार यादव, वायरल हुई तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे ख़तरनाक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के निजी जीवन के बारे में चर्चा कर रहे हैं और उनकी पत्नी देवीशा शेट्टी के साथ उनके सहायक और प्रेम संबंध के बारे में हम चर्चा रहे हैं उनकी पत्नी ने किस तरह सूर्य कुमार यादव से प्रेरणा का स्रोत रही है, और उनके सुखी और निजी जीवन वह बहुत ही खुश हैं।

आज हम सूर्य कुमारयादव के कुछ निजी जीवन की चर्चा कर रहे हैं और उनकी शादी देविशा शेट्टी से हुई है, आपको बता दें कि वह एक स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर भी है हैं। इस खूबसूरती कपल ने साल 2016 में मुंबई में एक निजी समारोह में शादी रचाई थी।

सूर्यकुमार की शादी में बहुत ही करीबी दोस्त और दूर दराज के सदस्य और पुरा परिवार के साथ इस बेह्तरीन कपल की शादी में शामिल हुए थे।

आपको बता दें कि, सूर्यकुमार की शेट्टी अक्सर अपने पति के मैच खेलते को खेलते हुए देखने के लिए जाती थी और उनके बीच का रिश्ता बहुत ही मजबूत और सूर्यकुमार यादव की काफी सहयोगी रही है।

जब खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन करता है तो सभी लोग भीड़ तालियां बजाते है। सूर्य कुमार ने कहा है कि उनकी पत्नी उनके पूरे क्रिकेट करियर में काफी मददगार और हौसले को बढ़ाया है।

 

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव अपनी पत्नी देवीशा शेट्टी के साथ बहुत खुशी से रहते हैं और वह अक्सर मस्ती करते – रहते हैं और सहायक प्रतीत होता है। इस खूबसूरती जोड़े को अब लगभग कई साल हो चुके हैं

और अपने-अपने करियर में एक-दूसरे का काफी मदद करते हैं। जबकि सूर्यकुमार यादव अपने पर्सनल लाइफ को निजी रखना काफी पसंद करते हैं,और सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव और उनकी पत्नी के साथ बेहद मोहब्बत से भरे रिश्ते की अनमोल झलक देती हैं।

error: Content is protected !!