<

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ की अनदेखी फोटो, इतनी खुबसूरत पत्नी के बाद भी रहते है अकेले

कई प्रतिभाशाली क्रिकेट खिलाड़ी बेहद गरीब परिवारों से आते हैं, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि क्रिकेट खेलने से उन्हें अपने जीवन को बेहतर बनाने में मदद मिली है। उदाहरण के लिए, मोहम्मद शमी एक बहुत ही सफल खिलाड़ी हैं जिनके पास बहुत पैसा भी है।

उनका जन्म उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में हुआ था और वह टीम इंडिया में अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं।

मोहम्मद शमी खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए काफी सफल रहा है और कई बार अपने दम पर टीम को जीत दिलाने में भी कामयाब रहा है. इसने उन्हें क्रिकेट की दुनिया में एक प्रसिद्ध व्यक्ति बना दिया है।

बहरहाल, आज हम इस खिलाड़ी के क्रिकेट करियर के बारे में नहीं, बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करने जा रहे हैं। आज हम आपको उनकी शादीशुदा जिंदगी से रूबरू कराने जा रहे हैं।

मोहम्मद शमी का जन्म 9 सितंबर, 1990 को भारत के उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के पास एक गाँव में हुआ था। उनके पिता का नाम तौसीफ अली और माता का नाम अंजुम आरा है।

मोहम्मद शमी का जन्म 2013 में हुआ था और वह वनडे और टी20 दोनों में भारतीय टीम के लिए खेलते हैं। वह वास्तव में दोनों प्रारूपों में गेंदबाजी में अच्छा है, लेकिन वह टी20 में खेलने में उतना अच्छा नहीं है जितना कि वह वनडे में है।

इन्होने साल 2014 में हसीन जहाँ नाम की तलाक शुदा महिला से शादी की थी. जी हां, हसीं जहाँ के पहले पति का नाम शेख सैफुद्दीन है.

हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी की शादी की एक तस्वीर! जहाँ हसीं जहाँ पहले ही तलाक शुदा थी वही मोहम्मद शमी के साथ भी उनकी शादीशुदा लाइफ सही से नहीं चल पाई.शादी के कुछ साल बाद ही हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी के बीच बड़ा विवाद का शुरू हुआ. हसीं जहाँ ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे.

उसी के बाद से हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी अलग अलग रहते है. मोहम्मद शमी अपनी माँ के साथ रहते है. बता दे की हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी की एक बेटी भी है, जिसका नाम आईरा है.

आईरा हसीं जहाँ के साथ रहती है. मोहम्मद शमी वही उनका पूरा खर्चा देते है. ये एक दुसरे से अलग जरुर है लेकिन इनके बीच तलाक नहीं हुआ है.

error: Content is protected !!