<

IND vs SL: विराट कोहली का शतक रोकने के चक्कर में एक-दूसरे को चोटिल कर बैठे श्रीलंकाई खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर दोनों को ले जाना पड़ा अस्पताल, देखे वीडियो

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का शतक रोकने के चक्कर में एक-दूसरे को चोटिल कर बैठे श्रीलंकाई खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर दोनों खिलाड़ी को ले जाना पड़ा अस्पताल

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 3  मैचों की रोमांचक सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला गया. इस मुकाबले में किंग कोहली का बल्ला जमकर आग उगल रहा है. उन्होंने श्रीलंका के विरुद्ध सीरीज के तीसरे वनडे मुकाबले में बेह्तरीन शतक जड़ा. यह उनके वनडे करियर की 46वां शतक रही. वहीं इस मुकाबले के दौरान एक बड़ी घटना देखने को मिली.

आपको बता दें कि जब श्रीलंकाई खिलाड़ी बाउंड्री पर चौका बचाने के लिए आपस में भिड़ जाते हैं. इस दौरान दोनों खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं. जिसका वीडियो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IND vs SL: आपस में टकराए श्रीलंकाई खिलाड़ी

यह घटना भारत की पारी के 43वें ओवर की है इस दौरान श्रीलंका के 2 खिलाड़ी बाउंड्री पर 4 रन बचाने के चक्कर में आपस में टकरा जाते हैं. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि जब करुणारत्ना 42वें ओवर की 5वीं गेंद फेंकते है जिस पर विराट कलाइयों का बेह्तरीन ईस्तेमाल करते हुए और उस गेंद पर करारा प्रहार करते हुए डीप स्क्वेयर और मिड विकेट के बीच गैप में खेल देते हैं.

इस दौराम दोनों फील्डर चौका बचाने के लिए गेंद की तरफ तेजी से भागते है और आपस में दोनों भिड़ जाते है. दोनों के बीच टक्कर इतनी तेजी से होती है कि दोनों खिलाड़ी अशेन बंडारा और जैफ़्री वैंडरसे मैदान परसुध बुध खो बैठते है.

लेकिन डीप मिडविकेट पर तैनात फिल्डर बंडारा के लिए स्ट्रेचर मंगाया जाता है, क्योंकि वह दर्द में काफी कररा रहे थे. जिसके बाद तुरंत फिजियो को मैदान पर बाहर बुलाया जाता है और इस दौरान मैदान पर कुछ मिनटों के लिए खेल को रोक भी दिया जाता है.

टीम इंडिया ने श्रीलंका को 317 रनों से किया सूफडां साफ

रविवार यानी कि 15 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा मुकाबला ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में खेला गया जहां टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 317 रन बड़ी मार्जिन से अपने नाम किया और सीरीज को 3-0 से जीतकर श्रीलंका का सूपड़ा साफ़ किया. इस मुकाबले के हीरो, विराट कोहली, शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज रहे जिन्होंने बेह्तरीन प्रदर्शन किया, विराट और शुभमन ने बेह्तरीन शतक जड़ा था लेकिन मुकाबले के दौरान कुछ निराश और हताश कर देने वाले पल भी सामने आए.

भारत ने टी20 के बाद वनडे सीरीज पर भी जमाया कब्जा

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचो कि टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज का भी समापन हो चुका है. 3 वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में मेहमान टीम का क्लीन स्वीप कर दिया। .

जबकि बेह्तरीन आलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज कि थी.  भारत में खेले जाना वाले वनडे विश्व कप से पहले टीम इंडिया कि अच्छी लय में नजर आ रही है. विराट- रोहित के बल्ले से जमकर रन निकल रहे है, युवा खिलाड़ी भी शुभमन गिल भी लगातार रन बना रहे है. जिससे कप्तान और राहुल द्रविड (Rahul Dravid) ने भी राहत की सांस ली होगी.

error: Content is protected !!