<

VIDEO : “दिल हो तो दादा जैसा, पुराने विवाद भूलकर गांगुली ने विराट को लगाया गले , जीता करोड़ों फैंस का दिल, VIDEO हुआ वायरल

DC vs RCB: आईपीएल 2023 का 50वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया, इस मैच को दिल्ली की टीम ने बैंगलोर को 7 विकेट मात दे दिया है. बता दे कि, इस मैच में बंगलौर के कप्तान फाफ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और और पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने निर्धारित 20 ओवर में 181 रन बनाये थे।

इस जवाब में दिल्ली टीम ने ने फिलिप सॉल्ट की विस्फोटक बल्लेबाजी से 20 गेंद शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया . लेकिन मुकाबले के बाद अपना बर्षों की पुरानी विवाद भूलकर विराट-गांगुली हाथ मिलाते दिखाई दिये. जिसका वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पुराना विवाद भूलकर विराट और गांगुली ने एक दूसरे से मिलाया हाथ

बता दे कि, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली के कार्यकाल के समय दोनों के बीच ये विवाद हुआ था, उस समय विराट कोहली तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे थे, उसके बाद विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद तीनों प्रारूपों से कप्तानी छोड़ने का निर्णय कर लिया था .जिसके बाद दोनों के बीच थोड़ी बहस की खबरे काफी वायरल हुई थी

बता दे कि, कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सौरव गांगुली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. और विराट ने दादा को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया था. लेकिन फिरोशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के बाद विराट कोहली- गांगुली ने एक दूसरे से हाथ मिलाते नजर आये यही नहीं बल्कि दादा ने कोहली को गले लगाया .जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखे पूरा वीडियो..

error: Content is protected !!