<

VIDEO: ” यहीं गाड़ दूंगा “, लाइव मैच के दौरान सिराज और साल्ट में हुई झड़प, Philip Salt ने सिराज को दी गाली, तो सिराज ने दी खुली धमकी

मोहम्मद सिराज: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का 50th मैच अरुण जेटली मैदान में  रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स खेला गया। मुकाबले में RCB ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। Rcb प्लेयर विराट कोहली और महिपाल लोमरोर ने अर्ध शतक लगाये जिससे RCB ने 20 ओवर में 181 रन बनाए। 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से डेविड वार्नर (David Warner) और फिलिप साल्ट ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।

मुकाबले के समय  सिराज और साल्ट के बीच अनबन हो गई । इस बार आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज फिलिप साल्ट (Philip Salt) के बीच देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सिराज और साल्ट के बीच हुई झड़प

182 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार शुरुआत की और पॉवरप्ले में ही 70 रन जड़ दिए। वहीं, पांचवे ओवर में अपना दूसरा ओवर फेंकने आए आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के इस ओवर में फिलिप साल्ट ने लगातार 2 छक्के और 1 चौका लगाया। जिसके बाद फिलिप साल्ट ने सिराज से कुछ कहा और दोनों के बीच बहस हो गई। इस दौरान सिराज ने साल्ट को उंगली दिखाई और उनसे कुछ कहा। तबतक दिल्ली के कप्तान वार्नर बीच में आए और दोनों के बीच लड़ाई शांत कराई। जिसके बाद अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों से बात की और खेल को आगे बढ़ाया।

साल्ट ने खेली तूफानी पारी

सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे फिलिप साल्ट ने एक तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को 7 विकेट से मैच जिताया। साल्ट ने 45 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली। इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के लगाए। 182 रनों के लक्ष्य का पीछा दिल्ली ने बहुत ही आसानी से पा लिया और इस सीजन की अपनी पांचवी जीत हासिल की और प्लेऑफ में जाने की अपनी उमीदों को ज़िंदा रखा है। इस शानदार पारी के लिए साल्ट को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी दिया गया।

error: Content is protected !!