<

VIDEO : कप्तानी के घमंड में चूर हार्दिक पांड्या ने सरेआम कर दी धोनी की बेइज्जती, माही को नजरंदाज कर सभी से मिलाया हाथ, वायरल हुआ वीडियो

GT vs CSK: दुनिया भर का सबसे बड़ा लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का आगाज हो चुका है।इस सीजन का पहला मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिछले साल विजेता टीम गुजरात टायटंस और महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के 16वें सीजन का पहला मैच खेला खेला जा रहा है। जहां गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाज़ी करने का न्योता दिया। मुकाबला शुरू होने से पहले गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक ने ऐसी लाइव मैच के दौरान एक ऐसी बेहूदा हरकत की है जिस कारण से वो चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस हार्दिक से काफी खफा हो गये है । हार्दिक पांड्या की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हार्दिक ने अपने गुरु धोनी को किया नजरंदाज, वीडियो देखें

आईपीएल 2023 के आगाज होने से पहले पहले आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरिमनी हुई जिसमें कि मंच पर आईपीएल की ट्रॉफी को लाया गया । गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बीसीसीआई के सचिव जय शाह साथ ही आईपीएल के अध्यक्ष अरुण धूमल एक साथ मंच पर खड़े हुए नजर आये ।

इसी दौरान हार्दिक जब ट्रॉफी को लेकर आ रहे थे तो उन्होंने अपने गुरु महेंद्र सिंह धोनी को नजरअंदाज करते हुए उनसे हाथ नहीं मिलाय। बल्कि उनके बगल में खड़े हुए अरुण धूमल और जय शाह को हाथ मिलाया। हार्दिक का अपने गुरु माही को इस तरह से नजरअंदाज कर देना फैंस को बहुत गुस्सा आ रहा है सोशल मीडिया पर उनकी इस बेहूदा हरकत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

error: Content is protected !!