<

गुजरात के खिलाफ ऐसी होगी CSK की खतरनाक प्लेइंग-XI, बेन स्टोक्स को मौका, टीम का सबसे विनर गेंदबाज हुआ बाहर

दुनियाभर में सबसे बड़ी लीग आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज आज होने जा रहा है।और यह मुकाबला आज यानी कि 31 मार्च को गुजरात में स्थिति स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस सीजन का पहला मैच मुकाबला पिछले साल की चैंपियन टीम गुजरात टायटंस (Gujrat Titans) और एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। आइए एक बार नजर डालते हैं पहले मैच के लिए किस तरह होगी महेंद्र सिंह धोनी की टीम की प्लेइंग इलेवन।

धोनी के लिए प्लेइंग XI चुनना आसान नहीं

आज यानी 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का शुरुआत होने जा रहा है। और इस सीजन का पहला मुकाबला गुजरात टायटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए परेशानी की बात ये है लेकिन मुकाबले होने से पहले टीम के 2 विदेशी गेंदबाज महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) और मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) शुरुआत के कुछ मुकाबलों में शामिल नहीं होंगे । जिस कारण से टीम का सही चयन करना मुश्किल हो गया है।

ऐसे में चेन्नई इन दोनों खिलाड़ी के गैरमौजूदगी में मिचेल सैंटनर औरे डेवोन कॉनवे को मौका दे सकती है। चेन्नई सुपर किंग्स एक और बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया है कि पिछले सीजन टीम के लिए प्रमुख गेंदबाज मुकेश चौधरी भी चोटिल के होने की वजह टीम से लगभग बाहर हो चुके हैं। और उनकी जगह तुषार देशपांडे को को मौका मिल सकता है।

आपको बता दें कि, चेन्नई टीम में इस साल इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के शामिल हो जाने से टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। हालांकि स्टोक्स अभी चोट से उभर रहे हैं इसलिए वो गेंदबाजी नहीं करेंगे लेकिन बल्लेबाजी और अपने काबिलियत को जरूर दिखाएगें ।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI

डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, बेन स्टोक्स, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान -विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, दीपक चहर, तुषार देशपांडे, मिचेल सैंटनर

error: Content is protected !!