<

VIDEO: वो स्टंप के पीछे से मैच पलट देता है, महेंद्र सिंह धोनी ने दिखाया अपना जादू और किया कमाल, वीडियो हुआ वायरल

Ms Dhoni : आईपीएल 2023 का 29वा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, चेन्नई के गेंदबाज ने हैदराबाद को बड़े शाॅट खेलने का मौका नहीं दिया हैं। इस बीच महेंद्र सिंह धोनी ने इतनी बेह्तरीन विकेट कीपिंग दिखाई है कि फैंस कह रहे हैं कि माही ने विकेट के पीछे से पूरा मैच का माहौल बदल दिया है।

महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे किए दो शिकार

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद बाद शुरुआत. से लड़खड़ाती हुई नजर आई, और 100 रनों के भीतर अपना 5 विकेट खो दिया था और इसमें से दो बल्लेबाजों को तो धोनी ने विकेट के पीछे से आउट कर दिया है। धोनी ने अपना पहला कैच हैदराबाद के कप्तान एडन का लिया फिर धोनी ने बड़े ही चालाकी के साथ महेश का काम – तमाम कर दिया।

धोनी ने मयंक अग्रवाल को किया स्टंप

धोनी सनराइजर्स के कप्तान कप्तान एडन को कैच आउट किया बल्कि उन्होंने रविंद्र जडेजा के ओवर की पांचवी गेंद पर बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल को स्टंप कर दिय । मयंक अग्रवाल रविंद्र जडेजा की गेंद पर थोड़ा सा आगे बढ़कर खेलने की कोशिश कर रहे थे तभी धोनी ने बिजली की गति से गेंद को पकड़कर स्टांप पर कर दिया । धोनी (Ms Dhoni)की स्टंपिंग को देखकर वहां मौजूद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है भले ही अभी भी धोनी विकेट के पीछे से मैच का रुख बदले देते हैं।

धोनी ने विकेट के पीछे से बदला मैच देखे वीडियो

error: Content is protected !!