<

VIDEO : मिचेल मार्श ने छोड़ा जेसन रॉय का लड्डू कैच, तो भड़क उठे सौरव गांगुली, अप-शब्द कहते हुए वीडियो वायरल

मिचेल मार्श : आईपीएल 2023 में कल बेहद दिलचस्प मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) के बीच खेला गया था, इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीत के कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए कोलकाता शुरुआती लड़खड़ाती नजर आई । इसी दौरान दिल्ली टीम के मिचेल मार्श ने जैसन रॉय का एक बेहद आसान सा कैच छोड दिया । जिसे देखने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मेन्टर सौरव गांगुली गुस्से से आग बबूल दिखाई दिये । वहीं सोशल मीडिया पर गांगुली का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मिचेल मार्श पर आग बबूला हुए सौरव गांगुली

दरअसल यह घटना कोलकाता के पारी का 10वां ओवर चल रहा था, और गेंदबाजी कर रहे अल राउंडर मिचेल मार्श सामने स्ट्राइक पर मौजूद धाकड़ बल्लेबाज जैसन रॉय, ओवर की आखिरी गेंद पर रॉय लंबा शॉट खेलने गये तो गेंद हवा में चली गई।

मिचेल मार्श गेंद के पीछे दौड़े मगर गेंद उनके हाथ से छिटक गई। रॉय को जीवनदान मिलता देख के दिल्ली कैपिटल्स के मेन्टर सौरव गांगुली गुस्से से आग बबूल होते हुए नजर आये । सोशल मीडिया पर गांगुली का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

error: Content is protected !!